Friday , July 5 2024
Breaking News

रियलमी का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च होगा 14 दिसंबर को

टेक कंपनी रियलमी ने अपने सबसे पतले 5जी स्मार्टफोन को ऑफिशियल अनवील कर दिया है। इसकी थिकनेस 7.89एमएम है। रियलमी सी 67 5जी फोन को 14 दिसंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी उ सीरिज के इस स्मार्टफोन को एक आॅनलाइन ईवेंट में पेश करेगी। ये इवेंट दोपहर 12 शुरू होगा। इसे ब्रांड के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, यूट्यूब चैनल और ऑफिशियल रियलमी इंडिया वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन 4जीबी, 6जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ तीन वैरिएंट में लॉन्च हो सकता है। रियलमी सी 67 5जी फोन की कीमत 12,000 रुपए से शुरू हो सकती है। वहीं सबसे टॉप वैरिएंट की कीमत 17,000 रुपए तक जा सकती है। इंडिया में डिवाइस ग्रीन और पर्पल कलर में सेल के लिए अवेलेबल हो सकता है।

रियलमी सी67 5जी : स्पेसिफिकेशन्स
कैमरा : रियलमी उ67 रियर पैनल पर सर्किल रिंग में डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर मिलेगा जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक से लैस होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
बैटरी : कंपनी ने फोन की चार्जिंग कैपेसिटी से भी पर्दा उठा दिया है। रियलमी सी67 5जी फोन में 33वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी और पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000 एमएएच बैटरी देखने को मिल सकती है।
स्क्रीन : लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रियलमी सी67 5जी में 6.7 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले पर मिलेगी जो 90ँ३९ के रिफ्रेश रेट पर काम है।
प्रोसेसर : रियलमी सी67 5जी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड रियलमी यूआई इंटरफेस पर काम करेगा। वहीं प्रोसेसिंग के लिए मोबाइल में मीडियाटेक डायमेनसिटी चिपसेट देखने को मिल सकता है।
मैमोरी : यह रियलमी फोन तीन वैरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इनमें 4जीबी रैम, 6जीबी रैम और 8 जीबी रैम शामिल हो सकती है। वहीं स्टोरेज आॅप्शन्स में 128जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

About rishi pandit

Check Also

LG ने लॉन्च किए पांच नए साउंडबार: कीमतें और ऑफ़र्स जानें

एलजी की तरफ से साउंडबार की नई रेंज पेश की गई है, जो एलजी टीवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *