Friday , May 17 2024
Breaking News

MP: राजगढ़ में 5 साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू आपरेशन किया शुरू

  1. खेलते समय बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची
  2. 25-30 फिट गहराई पर फंसे होने की आशंका
  3. रस्सी डालने पर आ रही बालिका की आवाज

Madhya pradesh rajgarh five year girl fell into borewell in rajgarh possibility of being trapped at depth of 30 feet: digi desk/BHN/राजगढ़-पीपल्या रसोड़ा/ एक पांच वर्षीय बालिका पीपल्या रसोड़ा गांव में खुले बोरवेल के गडडे में गिर गई। घटना की जानकारी लगने के बाद बाद बोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। बालिका को आक्सीजन देने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही रस्सी डालने के दौरान बालिका की आवाज बोर के अंदर से सुनाई दे रही है। घटना की जानकारी लगने पर एसडीईआरएफ की टीम, कलेक्टर, एसपी व विधायक घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

जानकारी के मुताबिक पटाडि़या धाकड़ गांव के रहने वाले रवि भिलाला की पांच वर्षीय बालिका अपने मामा-नाना के गांव पीपल्या रसोड़ा गई हुई थी। यहां पर बालिका के नाना इंदर भिलाला के खेत पर बोरवेल का गड्डा है। मंगलवार देर शाम को खेलने के दाैरान बालिका उस खुले गड्डे में जा गिरी। इसके बाद घटना की जानकारी बोड़ा थाना पुलिस को दी।

बोड़ा थाना प्रभारी बल के साथ गांव पहुंचे। साथ ही आक्सीजन देने के लिए टीम को मौके पर बुलाया है। टीम द्वारा फिलहाल बोरवेल में रस्सी डाली जा रही है। बालिका की आवाज आ रही है। बालिका द्वारा रस्सी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन बार-बार छूट रही है। घटना की जानकारी लगने के बाद राजगढ़ से कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी धर्मराज मीना घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं। उधर नरसिंहगढ़ विधायक मोहन शर्मा भी घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं।

घटना स्थाल पर प्रकाश का कर रहे इंतजाम, टीमें रवाना

घटना के बाद अब गांव में घटना स्थल पर प्रकाश का इंतजाम किया जा रहा है। यह खेत गांव से दो किमी की दूरी पर है। ऐसे में घटना वाले स्थान के आसपास हैलोजन आदि लगाकर पर्याप्त लाइट के इंतजाम किए जा रहे हैं। साथ ही राजगढ़ से एसडीईआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है। कुछ समय बाद टीम द्वारा भी पहुंचकर रेस्क्यू आपरेशन को आगे बढ़ाया जाएगा।

रस्सी डालने पर आ रही बालिका की आवाज

घटना स्थल पर बोरवेल के गड्डे में जैसे ही रस्सी डाली जा रही है तो बालिका की आवाज आ रही है। बालिका बार-बार चिल्ला रही है। बताया जा रहा है कि बोरवेल में रस्सी डालने के दौरान बालिका रस्सी भी पकड़ रही है, लेकिन बार-बार छोड़ रही है। इसलिए निकालने में दिक्कत आ रही है।

About rishi pandit

Check Also

खरगोन में कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव… सीमेंट के पोल से बंधे मिले हाथ-पैर, हत्या की आशंका

खरगोन खरगोन (khargone) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 45 वर्षीय महिला का संदिग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *