Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: अमित शाह ने कहा-बंगाल में 2026 के चुनाव में BJP बनाएगी दो तिहाई बहुमत से सरकार

  1. शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्हें यह कहना पड़े कि वह बंगाल की वजह से प्रधानमंत्री बने हैं
  2. कम्युनिस्टों और ममता बनर्जी की सरकार ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया है
  3. ममता बनर्जी ने बंगाल की हर स्थिति को खराब ही किया है

National bjp will form government in bengal with twothirds majority in 2026 elections amit shah said: digi desk/BHN/पश्चिम बंगाल/ गृहमंत्री अमित शाह ने आज बंगाल में एक सभा में कहा कि राज्‍य में 2026 के चुनाव में बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ बंगाल में सरकार बनाने जा रही है। लेकिन उससे पहले, आप सभी को यह सुनिश्चित करना होगा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा शानदार जीत हासिल करे।

मैं आप सभी से करबद्ध प्रार्थना करता हूं कि पीएम मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। उन्हें इतने वोट दीजिए कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्हें यह कहना पड़े कि वह बंगाल की वजह से प्रधानमंत्री बने हैं। कम्युनिस्टों और ममता बनर्जी की सरकार ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया है।

चुनावी हिंसा के आंकड़े राष्ट्रीय स्तर पर बंगाल में सबसे ऊंचे हैं। साथ ही, ममता घुसपैठ भी नहीं रोक पाई हैं! वोटर कार्ड और आधार कार्ड खुलेआम और अवैध रूप से घुसपैठियों को बांटे जा रहे हैं और वह चुप बैठी है। ममता बनर्जी ने बंगाल की हर स्थिति को खराब ही किया है।

2026 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी। लेकिन इससे पहले 2024 का चुनाव आ रहा है। 2019 में आपने 18 सीटें दी थी। मैं आपसे करबद्ध विनती करने आया हूं कि 2024 में इतनी सीटें दीजिए कि मोदी जी को शपथ विधि के बाद कहना पड़े कि मैं बंगाल के कारण प्रधानमंत्री बना हूं।

About rishi pandit

Check Also

स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम बच्चों की तरह ही जिंदगी जी सकेगा

जयपुर स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉपी से पीड़ित हृदयांश की जान अब बच जाएगी और वो आम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *