Tuesday , June 18 2024
Breaking News

Raipur: सीएम भूपेश के पहुंचने से पहले राजधानी के MMI अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Raipur raipur news threat to bomb the capitals mmi hospital before cm bhupeshs arrival created panic: digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी रायपुर स्थित एमएमआई अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। एमएमआई के ओपीडी इंचार्ज को कॉल पर धमकी दी गई। पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही 10 सदस्यीय बम निराेधक दस्ते को अस्पताल के लिए रवाना किया गया। मौके पर बम निराेधक दस्ते को कोई सुराग नहीं मिला। इधर, धमकी देने वाले अज्ञात काल धारक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नंबर ट्रेस कर धमकी देने वाले को किया गिरफ्तार

क्राइम डीएसपी दिनेश सिन्हा ने बताया कि एमएमआई अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी देने के लिए जिस नंबर से फोन किया गया था, उस नंबर को ट्रेस कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित ने किन कारणों से अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, इसके कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला का बेटा भर्ती

बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अस्पताल में हड़कंप का माहौल है। मिली जानकारी अनुसार अस्पताल में कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला का बेटा भर्ती है, जिसे देखने के लिए सीएम भूपेश बघेल कुछ देर में अस्पताल पहुंचने वाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से कौन होगा बीजेपी उम्मीदवार? बृजमोहन अग्रवाल से सांसद बनने से होंगे उपचुनाव

रायपुर  छत्तीसगढ़ की एक विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा? दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *