Wednesday , May 15 2024
Breaking News

MP: दो ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत, दोनों जलकर खाक

  1. गुरुवार सुबह उज्जैन रोड पर बालोदा फंडा व रूपाखेड़ी के बीच हादसे के बाद लगा जाम
  2. एक ट्रक पंजाब के बठिंडा से सामान लेकर इंदौर तो दूसरा भोपाल से नीमच जा रहा था
  3. एक ट्रक में सल्फर भरा था, अगर उसमें विस्फोट होता तो बड़ा हादसा हो सकता था

Madhya pradesh ujjain accident in ujjain two trucks collided head on both burnt to ashes drivers of both escaped: digi desk/BHN/उज्जैन/ उन्हेल थाना क्षेत्र के उज्जैन रोड पर बालोदा फंटा व रूपाखेड़ी के बीच गुरुवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे दोनों में आग लग गई। हादसे के बाद दोनों के ड्राइवर व क्लीनर मौके से भाग गए। एक ट्रक पंजाब के बठिंडा से सल्फर भरकर इंदौर जा रहा था, जबकि दूसरा भोपाल से लोहे के पाइप लेकर नीमच जा रहा था। आग लगने से उन्हेल-उज्जैन राेड पर जाम की स्थिति बन गई।

टीआइ कुशालसिंह रावत ने बताया कि ट्रक ड्राइवर गोरधन जाट निवासी अजमेर राजस्थान ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीडी 9539 में पंजाब के बठिंडा से सल्फर भरकर इंदौर जा रहा था। उन्हेल थाना क्षेत्र में सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक जीजे 01 एचटी 2749 से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। ट्रक ड्राइवर मनोज कुमार निवासी चंदौली उत्तर प्रदेश लोहे का पाइप लेकर भोपाल से नीमच जा रहा था। दुर्घटना के बाद दोनों ट्रकाें में आग लग गई। इससे दोनों ट्रकों के ड्राइवर मौके से फरार हो गए। ट्रकों में आग लगने की सूचना पर उन्हेल पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को उज्जैन से बुलाया गया था। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

रोड पर लगा जाम

ट्रकों में आग लगने के कारण पुलिस ने उन्हेल रोड पर यातायात रोक दिया था। इससे मार्ग पर दोनों तरफ जाम की स्थिति बन गई। आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने यातायात खुलवाया।

सल्फर में विस्फोट से हो सकता था बड़ा हादसा

पंजाब से इंदौर जा रहे ट्रक में सल्फर की बोरियां भरी थी। ट्रक में आग लगने से सल्फर में आग लग गई थी। अत्यंत ज्वलनशील होने से सल्फर में विस्फोट की आंशका थी। गनीमत रही कि विस्फोट नहीं हुआ, अन्यथा हादसा गंभीर हो सकता था।

About rishi pandit

Check Also

दादी की पोटली : कुपोषण की जंग में डिंडौरी जिला प्रशासन की अभिनव पहल

डिंडौरी  जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में रेवा स्वास्थ्य कैम्प के माध्यम से बांटी जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *