Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna:कांग्रेस कहती थी तिजोरी खाली है, यह भारतीय जनता पार्टीं की सरकार है हमने कहा बहन तिजोरी तुम्हारी है- ज्योतिरादित्य


चुनाव प्रचार की शुरूआत मां शारदा धाम से


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। मैहर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं चुनाव प्रचार की शुरुआत में माता शारदा के दर्शन करके करना चाहता था। ये मैहर विंध्य क्षेत्र का भाग है जिससे सिंधिया परिवार का दिल का संबंध हमेशा रहा है। माता शारदा

की कृपा रही है। मेरी दादी पूर्व राजमाता ने अपने जीवन के हर महत्वपूर्ण लम्हे में मैहर वाली माता का आशीर्वाद लिया। मध्य प्रदेश देश का इकलौता प्रदेश, जहां महत्वपूर्ण योजनाएं बनाईं। जिसमें लाड़ली बहन योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, मुख्यमंत्री लाड़ली बहन योजना, तीर्थ दर्शन योजना जैसी महत्वपूर्ण योजनाएं बनाईं। कभी हमने पैसा ना होने का रोना नहीं रोया। डबल इंजन की सरकार ने मध्य प्रदेश की तकदीर व तस्वीर बदलकर रख दी है। इस दौरान मंच पर उपस्थित भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत चतुवेर्दी के लिए उन्होंने उपस्थित लोगों से जन आशीर्वाद भी मांगा है। साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस कहती थी तिजोरी खाली है, यह भारतीय जनता पार्टीं की सरकार है हमने कहा बहन तिजोरी तुम्हारी है।


कल का बच्चा आज का मतदाता


महानगरी ट्रेन का स्टॉपेज उन्होंने यहां से जाते ही शुरू कराया। हमारी प्रगति का संबंध है मैहर से। आज चुनाव का वक्त राजनीतिक दल आमने सामने है, लेकिन ये सिर्फ राजनीतिक चुनाव नहीं है। आजादी के बाद 55 वर्ष हमने कांग्रेस की सरकार देखी। उस कांग्रेस ने 2003 तक आपके और मेरे मप्र में बीमारू राज्य बना कर छोड़ दिया। 2003 को 20 वर्ष निकल गए,पीढ़ी निकल गई,तब मैं जवान था। तब पैदा हुआ बच्चा आज मतदाता है, उस कालखंड को हमने देखा आज उसे भाजपा ने बदला।


कांग्रेस सरकार ने अनाज का एक दिन का भी नहीं दिया


उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब यहां के लोग कहते थे कि हमें रोपवे चाहिए हमें जिला चाहिए हमें ट्रेन चाहिए तो कांग्रेस कहती थी तिजोरी खाली है, मैं बता देना चाहता हूं कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश की किसी भी महिला को अनाज का एक दिन का भी नहीं दिया। यह हमारी सरकार है यह शिवराज की सरकार है यह भाजपा यह मोदी और शाह की सरकार है।


गड्ढा कहां और सड़क कहांं है

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को चुनाव प्रचार अभियान के तहत सतना पहुंचे। उन्होंने त्रिकूट पर्वत पर विराजीं माता शारदा के दरबार मे दर्शन कर आरती की और मत्था टेक कर आशीर्वाद प्राप्त किया। सिंधिया ने मैहर के घन्टाघर में भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत चतुवेर्दी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। सिंधिया ने मैहर नगर में रोड शो भी किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र एवं केंद्र की योजनाओं की ब्रांडिंग भी की। कहा-सतना जिले में 7 विधानसभा आती थीं। गांव गांव सड़क का हाल ये था कि पता ही नहीं चलता था कि गड्ढा कहां और सड़क कहांं है। अच्छे अच्छे नौजवानों की कमर टूट जाती थी। वो पगडंडी का जमाना था। 18 वर्ष में भाजपा ने 5 लाख किमी सड़के बना दी हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में नरवाई जलाने की 33 घटनायें सैटेलाईट मैपिंग में आई सामने

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पर्यावरण सुरक्षा के लिये ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देशानुसार फसलों (विशेषतः धान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *