Friday , May 17 2024
Breaking News

PM Modi Letter: PM मोदी की चिट्ठी को घर-घर पहुंचाएगी भाजपा, खत में शिवराज की तारीफ

  • पीएम मोदी ने प्रदेशवासियों के नाम लिखी चिट्ठी
  • चिट्ठी में पीएम मोदी ने की शिवराज की प्रशंसा
  • बूथ कार्यकर्ता पीएम मोदी का पत्र घर-घर बांटेंगे

Madhya pradesh pm modi wrote a letter to people of mp praise of shivraj in letter: digi desk/BHN/भोपाल/ भाजपा ने भले ही शिवराज सिंह चौहान को मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा प्रोजेक्ट नहीं किया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेशवासियों के नाम लिखी चिट्ठी में शिवराज की प्रशंसा कर चुके हैं। उन्होंने शिवराज सिंह और प्रदेश की भाजपा सरकार की जमकर प्रशंसा की है। अब यही चिट्ठी पार्टी घर-घर पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

राजनीति के विशेषज्ञों के अनुसार पीएम मोदी के पत्र के कई मायने हैं। उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में स्वयं को आगे तो रखा है वहीं शिवराज की प्रशंसा कर विपक्ष को अलग संदेश भी दिया है। पीएम मोदी ने इस चिट्ठी की शुरुआत ही बेहद आत्मीयता से की है कि मेरे प्यारे मध्य प्रदेश वासियो, मां नर्मदा की इस पावन धरा को मेरा प्रणाम। मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूं, आपके मन में मेरे प्रति इतना प्रेम और स्नेह देखकर मुझे अपार ऊर्जा मिलती है।

पीएम मोदी का यह स्नेहिल पत्र
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को बताया कि हर बूथ पर घर- घर संपर्क होगा। बूथ कार्यकर्ता पीएम मोदी का यह स्नेहिल पत्र बांटेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के मन में मध्य प्रदेश है और मध्य प्रदेश के मन में मोदी हैं। विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि 41 लाख कार्यकर्ता तो सूचीबद्ध है लेकिन पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता है। सामान्य सदस्य से लेकर प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री और सभी वरिष्ठ नेता रविवार को प्रधानमंत्री की मन की बात को सुनकर इस पत्र को 64, 523 बूथों पर घर-घर तक पहुंचाएंगे।

कांग्रेस सरकार का सौतेले व्यवहार

केंद्र की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ किया सौतेला व्यवहार पीएम मोदी ने चिट्ठी में कांग्रेस सरकार के सौतेले व्यवहार का भी उल्लेख किया। उन्होंने लिखा है कि वर्ष 2014 के पहले केंद्र की कांग्रेस सरकार के सौतेले व्यवहार के कारण मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को जनकल्याण एवं प्रदेश के विकास में अनेक कठिनाइयां आती थीं। 2014 के बाद केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद मध्य प्रदेश के भीतर एक नई क्षमता का विस्तार हुआ और हमने मिलकर जहां मध्य प्रदेश को एक उज्ज्वल भविष्य दिया है वहीं अपने गौरवशाली इतिहास को भी सहेजा है।

About rishi pandit

Check Also

हाईवे पर तेज रफ्तार डंफर की टक्कर से दो की मौत, हादसे के बाद घर में घुसा

देवास देवास के खातेगांव में एक डंपर ने चाचा-भतीजे को रौंद दिया। दोनों की मौके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *