Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Rahul Gandhi: राहुल की फिसली जुबान तो भाजपा ने कसा तंज, कहा- राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पहले ही मान ली हार..!

Rahul gandhi s tongue slipped bjp said congress leader accepted defeat in rajasthan and chhattisgarh 2023: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को जब पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे, तो उनकी जुबान फिसल गई। इस पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव से पहले ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार मान ली है। 

राहुल गांधी कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के बाद संवाददातओं से बाद कर रहे थे। इसी दौरान पांच राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनावों की तारीखों के एलान पर वह अपनी प्रतिक्रिया दे थे। इसी दौरान वह कह गए, मध्य प्रदेश में सरकार जा रही है, राजस्थान में सरकार जा रही है, छत्तीसगढ़ में भी सरकार जा रही है। 

इसके तत्काल बाद अपनी गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने कहा, ‘मैं उल्टा बोल गया…आपने (पत्रकार) मुझे भ्रमित कर दिया।’ राहुल गांधी ने उम्मीद जताई कि पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के कार्यों की तारीफ भी की।

उनकी जुबान फिसलने का वीडियो साझा कर भाजपा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स (पूर्व में ट्विटर)’ पर पोस्ट किया, ‘‘राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से जा रही है कांग्रेस सरकार!’’ भाजपा के कई नेताओं ने यह वीडियो साझा कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा।

About rishi pandit

Check Also

Crime: युवक का मुंह काला कर गांव में घुमाया, पेशाब पिलाई, महिला को ले जाने की ग्रामीणों ने दी सजा

Uttar pradesh bareilly villagers blackened the face of man and paraded him around the village …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *