Friday , May 10 2024
Breaking News

MP: सतना के जैतवारा की नाबालिग लड़की से उज्जैन में हुआ दुष्कर्म


जिला पुलिस उज्जैन रवाना


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/
उज्जैन नाबालिग रेप कांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। अब तक उत्तर प्रदेश की बताई जा रही पीडि़त बच्ची मध्यप्रदेश के सतना जिले की निकली है। उज्जैन पुलिस ने सतना पुलिस से इसकी पुष्टि भी करा ली है। इसके साथ ही सतना से पुलिस की एक टीम उज्जैन के लिए रवाना भी हो गई है। उधर उज्जैन पुलिस नाबालिग के साथ घटना करने वालों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही मामले को सुलझाने का दावा किया जा रहा है।
अभी तक रेप पीडि़त बच्ची का नाम पता सामने नहीं आ पा रहा था। उसकी स्थानीय बोली भी आड़े आ रही थी। लेकिन अब यह जानकारी पुख्ता हो गई है कि बच्ची सतना जिले के जैतवारा थाना क्षेत्र की है।
स्कूल के लिए निकली थी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सतना डॉ शिवेश सिंह के अनुसार संबंधित लड़की जैतवारा थाना क्षेत्र से बीते 24 सितंबर की सुबह से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी। आठवीं कक्षा की 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा 24 सितंबर की सुबह घर से स्कूल के निकली थी और फिर शाम को वापस नहीं पहुंची घर। परिजनों द्वारा मामले की शिकायत जैतवारा थाने में दर्ज कराई गई थी गुमशुदगी।
बाबा और भाई भर है
बताया जाता है कि लड़की मंद बुद्धि है। उसके साथ उसका भाई और दादा रहते हैं। मां नहीं है। जैतवारा पुलिस के अनुसार उसकी मां बचपन में ही उसे छोड़कर चली गई थी। पिता अर्धविक्षिप्त हैं। उसके लापता होने पर दादा ने 24 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सतना पुलिस की टीम भी उज्जैन के लिए रवाना हुई है।
ट्रेन से पहुंची उज्जैन
बताया जा रहा है कि यह बच्ची ट्रेन से उज्जैन पहुंची थी। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह सतना से किस तरह और किसकी मदद से ट्रेन में सवार हुई। सोमवार तड़के 3 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन पर लड़की को उतरते देखा गया है और उसने आटो वालों से चर्चा की थी।

About rishi pandit

Check Also

भारत 21वीं सदी की आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर, भारत निवेशकों के लिए चीन के विकल्प के तौर पर उभरा

नई दिल्ली  भारत 21वीं सदी की आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। भारत निवेशकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *