Sunday , May 12 2024
Breaking News

PM Modi: 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ में आएंगे प्रधानमंत्री, तीन मंत्री करेंगे अगवानी

  1. 25 सितंबर को भोपाल में भाजपा का कार्यकर्ता महाकुंभ
  2. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे भोपाल, प्रदेश भर से आ रहे कार्यकर्ता
  3. गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा करेंगे पीएम मोदी की अगवानी

Madhya pradesh bhopal pm modi in bhopal pm modi will come to bhopal on september 25 he address bjp workers mahakumbh: digi desk/BHN/भोपाल / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को भोपाल आएंगे। वे यहां भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे। उनकी अगवानी और विदाई के लिए सरकार ने तीन मंत्रियों को नामांकित किया है। राजा भोज विमानतल पर गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा अगवानी करेंगे। वहीं, हेलीपैड पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह और कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग उपस्थित रहेंगे।

सामान्य प्रशासन विभाग ने प्रधानमंत्री के भोपाल प्रवास को देखते हुए शुक्रवार को तीन मंत्रियों को मिनिस्टर इन वेटिंग नामांकित करने के आदेश जारी किए। प्रधानमंत्री राजा भोज विमानतल से हेलीकाप्टर से सीधे जम्बूरी मैदान स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल आएंगे। यहां से वे सीधे विमानतल पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

भाजपा को कांग्रेस पर आशंका
वहीं कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर भाजपा को डर है कि जन आशीर्वाद यात्रा में 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ में कांग्रेस व्यवधान खड़ा कर सकती है। भाजपा ने इसके लिए यात्रा वाले सभी जिलों की टीम को अलर्ट किया है। भाजपा ने कहा है कि समापन में आए लोगों पर नजर रखें कि वे किसी गलत मंशा के साथ तो नहीं आए। शक्ति प्रदर्शन के लिए जो विधायक या अन्य पार्टी पदाधिकारी भीड़ लेकर आ रहे हैं, उनसे कहा गया है कि सिर्फ उन लोगों को ही लाया जाए, जिन्होंने केंद्र या राज्य सरकार की किसी न किसी योजना का लाभ लिया है।

About rishi pandit

Check Also

Bengal: पश्चिम बंगाल में TMC पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- ममता सरकार में सुरक्षित नहीं बहनें

National bengal politics pm modi lashed out at tmc in west bengal said sisters are …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *