Sunday , September 8 2024
Breaking News

MP: मां की बदनामी हुई, तो नाबालिग ने कर दी हत्या, कुल्हाड़ी से काटा

  1. 17 वर्षीय नाबालिग ने संदेह के चलते की हत्या
  2. मां के साथ था अवैध संबंध का शक
  3. बोला- मोहल्ले में हो रही थी बदनामी

Madhya pradesh jabalpur mother was defamed in village minor murdered her and chopped her with an axe: digi desk/BHN/जबलपुर/ रांझी के आमानाला इलाके में शनिवार को हुए अंधे हत्याकांड का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। मामले में एक नाबालिग आरोपित है। उसी ने चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू और कुल्हाड़ी जब्त कर ली गई है।

ये है पूरा मामला
एसपी टीके विद्यार्थी ने पत्रकारवार्ता में बताया कि आमानाला निवासी राज बहादुर सिंह ठाकुर (45) खाना बनाने और फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता था। वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। दो साल पूर्व पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर दूसरी जगह रहने लगे। इस दौरान राजबहादुर की क्षेत्र की एक महिला से बातचीत होती थी। महिला के 17 वर्षीय नाबालिग बेटे को संदेह था कि मां और राजबहादुर के सम्बंध है। इसके चलते शनिवार शाम लगभग चार बजे वह राजबहादुर के घर पहुंचा और कुल्हाड़ी और चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मोहल्ले में बदनामी तो कर दी हत्या

वारदात के बाद वह घर पहुंचा, तो काफी डर गया था। जिसके चलते नाबालिग को बुखार आ गया। मां उसे लेकर विक्टोरिया अस्पताल पहुंची, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। संदेह होने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर नाबालिग से पूछताछ की, तो उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूली और बताया कि उसकी मोहल्ले में बदनामी हो रही थी, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

About rishi pandit

Check Also

वेदिका ठाकुर हत्याकांड में न्यायाधीश ने डॉक्टर अमित खरे को तथ्य छिपाने का दोषी पाया, कोर्ट ने सुनाई जेल और जुर्माने की सजा

जबलपुर शहर के चर्चित वेदिका ठाकुर हत्याकांड में सत्र न्यायाधीश आलोक अवस्थी की अदालत ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *