Sunday , May 12 2024
Breaking News

Crime: हिंदुस्तान जिंदाबाद बोलने पर युवक की हत्‍या, गदर-2 फिल्‍म देखकर युवक ने लगाए थे नारे

Bhilai murder of 30 year old youth watching gadar movie bhilai police interrogating his friends: digi desk/BHN/भिलाई/छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक की हत्‍या की खबर आ रही है। यह युवक वहां पर गदर फिल्म देख रहा था। इस दौरान उसकी हत्या होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ की जा रही है। इधर, हत्या की घटना के बाद शनिवार को स्‍वजन व भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव खुर्सीपार थाने के सामने धरने पर बैठ गए हैं।

दरअसल, यह मामला भिलाई के खुर्सीपार थाना अंतर्गत आईटीआई मैदान का है। जानकारी के अनुसार खुर्सीपार थाना अंतर्गत आईटीआई मैदान में शुक्रवार शनिवार की रात 30 वर्षीय युवक की हत्या हो गई। मृतक का नाम वीरू बताया जा रहा है। वो अपने कुछ दोस्तों के साथ मोबाइल पर गदर फिल्म देख रहा था।

इसी दौरान युवकों ने उसकी बेदम पिटाई की। उसके एक दोस्त के गले पर चाकू टिकाकर उसे घुटने पर बैठाये रखा और उसके सामने वीरू को बहुत पीटा। सभी आरोपित खुर्सीपार के निवासी हैं और एक समुदाय विशेष के बताये जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म देखते समय वीरू उत्साहित होकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। ये सुनकर आरोपितों ने उसकी बेदम पिटाई कर दी। रात में ही उसे रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मृतक के परिवारजनों और जनप्रतिनिधियों के साथ खुर्सीपार थाना का घेराव कर दिया और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ कर रही है।

दुर्ग एसपी शलभ सिन्‍हा ने कहा, खुर्सीपार थाना क्षेत्र का मामला है। रात में कुछ युवक मैदान में बैठे हुए थे। और उनके बीच आपस में विवाद हुआ। विवाद के बाद युवकों में हाथापाई हो गई। इस मारपीट में एक युवक को चोट लगी थी। युवक की रायपुर के एक निजी अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। मारपीट में शामिल अन्‍य लोगों की तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

पूर्व सीएम सोरेन ने लगाई ईडी की गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई

नई दिल्ली. झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने धन शोधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *