Thursday , June 20 2024
Breaking News

National: जी-20 समिट की सफलता पर प्रधानमंत्री मोदी का भाजपा मुख्यालय में हुआ अभिनंदन

National prime minister narendra modi congratulated at bjp headquarters on the success of-g 20 summit: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ देश की राजधानी नई दिल्ली में हुए जी-20 समिट के सफल आयोजन और दुनिया के नेताओं को विवादित मुद्दों पर एक साथ लाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाजपा मुख्यायल में भव्य स्वागत हुआ। प्रधानमंत्री भाजपा मुख्यायल में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए यहां पहुंचे थे। यहां मौजूद भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा का प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे ही दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जमकर मोदी-मोदी के नारे लगाए। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को फूल भेंटकर स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया सभी का अभिवादन

भाजपा मुख्यालय में हुए भव्य स्वागत के बाद प्रधानमंत्री ने सभी नेताओं का अभिवादन किया। इसके बाद वे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए अंदर पहुंचे। बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में मंत्री राजनाथ सिंह ने जी-20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देने का प्रस्ताव पेश किया, इसे सभी ने स्वीकार किया।

एमपी-छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर हुई बैठक
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बीच मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। इस दौरान चुनाव को लेकर पार्टी के नेता अपनी रणनीति पर भी विचार-विमर्श कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसके पहले अगस्त में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी। इसके भाजपा ने एमपी और छत्तीसगढ़ में उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी थी।

About rishi pandit

Check Also

YouTuber बांट रहा था हरिद्वार में बीयर, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन तो हाथ जोड़कर मांगी माफी

 हरिद्वार  धर्मनगरी और तीर्थ नगरी हरिद्वार में मांस और मदिरा की बिक्री पर प्रतिबंध है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *