Saturday , October 5 2024
Breaking News

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11 घोषित, इन खिलाड़ियों को मौका

Sports cricket asia cup 2023 ind vs pak match pakistan team playing xi babar azam mohammad rizwan shadab khan: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्ता के बीच 2 सितंबर को मुकाबला खेला जाना है। यह मैच पल्लेकेल में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। इस ब्लॉकबस्टर मैच से पहले बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान ने प्लेइंग-11 घोषित कर दी है। बाबर एंड कंपनी ने उन्हीं खिलाड़ियों को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। जिसने नेपाल के खिलाफ शुरुआती मैच में धमाकेदार जीत दिलाई है।

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी और हारिस रऊफ।

रोहित शर्मा ने प्रेम कॉन्फ्रेंस में कहा

पाकिस्तान के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया। भारतीय कप्तान ने प्लेइंग इलेवन पर कहा कि हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक बड़ा ग्रुप है। ऐसे में कई बार टीम का चयन करना मुश्किल हो जाता है। टूर्नामेंट में किसी भी टीम को कमजोर नहीं माना जा सकता। टीम इंडिया के बल्लेबाजों का अनुभव एशिया कप में काम आएगा।

डेथ ओवर के बारे में पूछे जाने पर रोहित शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान एक मजबूत टीम है। मैच जीतने के लिए आपको अच्छा खेलना होगा। हमारा लक्ष्य पाकिस्तान को हराना है। हमारे पास शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ नहीं है, लेकिन हमारे जो गेंदबाज हैं। हम उससे पाक टीम से निपट लेंगे।

About rishi pandit

Check Also

जाकिर नाइक के स्वागत का विरोध अब पाकिस्तान में भी होने लगा, किया था भव्य स्वागत, जमकर हो रही फजीहत

इस्लामाबाद विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक के स्वागत का विरोध अब पाकिस्तान में भी होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *