Tuesday , September 17 2024
Breaking News

National: मुंबई में विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक, राहुल और अभिषेक के बीच हुई मीटिंग

National meeting of alliance of opposition parties india in mumbai: digi desk/BHN/मुंबई/ देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के गठबंधन I.N.D.I.A. की महाराष्ट्र के मुंबई में बैठक हो रही है। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी का कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ढोल-ढमाके के साथ स्वगात किया। बैठक में पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ मीटिंग की। विपक्षी गंठबंधन आइएनडीआइए की बैठक स्थल पर नेताओं का पहुंचना जारी है।

इस बैठक में गठबंधन का लोगो औेर झंड़ा जारी हो सकता है। उधर इस बीच शिवसेना के नेता आदित्य ठाकर ने ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जिस तरह हमारे I.N.D.I.A. गठबंधन पर हमला बोल रहे हैं, इससे साफ होता है कि वो हमसे डरे हुए हैं। देश के संविधान के प्रति नफरत करते हैं, अब उन्हें चुनाव में जीतने नहीं देंगे।

उद्धव ठाकरे सभी नेताओं को दे रहे रात्रि भोज

I.N.D.I.A. की बैठक में शामिल होने मुंबई पहुंचे सभी नेताओं को आज रात उद्धव ठाकरे रात्रि भोज दे रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी, जनता दल यूनाइटेड के नेता नितिश कुमार, राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव, समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोक दल के जयंत चौधरी, सीपीआई एम के सीताराम येचुरी, आम आदमी पार्टी के राघव चड़्ढा सहित कई बड़े नेता इस बैठक में शामिल होने मुंबई पहुंचे हैं। मुंबइ में हो रही बैठक में पहुंचे सीपीआईएम के नेता सीताराम युचेरी ने कहा कि विपक्षी देश के संविधान को बचाने के लिए एक हुए हैं। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधी ने कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नींद उड़ा दी है।

About rishi pandit

Check Also

उद्घाटन से पहले वंदे मेट्रो का नाम बदला, बनी नमो भारत रैपिड रेल

भुज  रेलवे ने छोटी एवं मध्यम दूरी यात्रा न्यूनतम समय में पूरी करने वाली नवनिर्मित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *