Saturday , May 11 2024
Breaking News

Crime: शादीशुदा प्रेमी से मिलने नेपाल से दरभंगा आ पहुंची दो बच्‍चों की मां, प्रेमी फरार..!

National nepal married woman reached darbhanga leaving her husband for love married lover ran away for fear of defamation : digi desk/BHN/दरभंगा/ प्यार के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। प्रेम में दीवाने सरहद पार करने में घबराते नहीं है। पाकिस्तान से चार बच्चों की मां सीमा हैदर भारत चली आई। वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान से 34 वर्षीय अंजू प्रेमी नसरुल्ला के लिए पाकिस्तान चली गई। दोनों खबरों की चर्चा खत्म नहीं हुई है कि नेपाल की एक विवाहिता बिहार के दरभंगा पहुंच गई। हालांकि, लड़के ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया है।

दो बच्चों की मां है महिला

इस मामले में शुक्रवार देर हाई वोस्टेज ड्रामा जारी है। नेपाल निवासी संगीता देवी अपने दोनों बच्चों को पति के पास छोड़ आई। इसके बाद अपने प्रेमी गोविंद कुमार की तलाश में दरभंगा आ गई।

प्रेमी गोविंद भी पहले से शादीशुदा

काफी मशक्कत के बाद संगीता ने अपने प्रेमी का घर ढूंढ निकाला। हालांकि जब इसकी जानकारी गोविंद की पत्नी को मिली तो वह आपा खो बैठी। उसने संगीता को घर में दाखिल होने से रोक दिया। कुछ ही देर में हंगामा शुरू हो गया। आसपास के लोग जुट गए। इस बीच मौका देख गोविंद कुमार घर से भाग गया। संगीता चीख-चीखकर कहने लगी की वह गोविंद से प्यार करती है। वह उसका पति है। उसने शादी करने की बात कही है।

महिला ने वापस जाने से इनकार किया

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। हालांकि, नेपाल से आई महिला ने वापस जाने से मना कर दिया। वह गोविंद के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। इससे नाराज होकर गोविंद के मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा है।

बैंक में नौकरी करता है गोविंद

गोविंद कुमार लहेरियासराय के बाकरगंज में रहता है। वह पूर्वी चंपारण के रक्सौल स्थित बंधन बैंक का कर्मचारी है। गोविंद और संगीता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। प्रेमिका का दावा है कि सीमावर्ती क्षेत्र में उसका घर है। जहां से गोविंद से मिलने आती थी। इस दौरान दोनों ने मंदिर में विवाह कर लिया। कुछ दिनों बाद प्रेमी से उसे छोड़कर फरार हो गया। पता चला कि उसने अपना ट्रांसफर करा लिया है। इसके बाद उसकी तलाश में दरभंगा पहुंची।

About rishi pandit

Check Also

80 साल के पिता की बेटों ने कराई शादी, 65 साल की दुल्हन… पत्नी की मौत के बाद खुद को अकेला महसूस कर रहा था बुजुर्ग

अमरावती महाराष्ट्र के अमरावती जिले (Amravati) में अनोखी शादी हुई. यहां 8 मई को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *