Sunday , April 28 2024
Breaking News

Crime: 11 साल के मासूम की हत्या, बेड बॉक्स में मिला बच्चे का शव

National delhi news a minor boy was found dead inside the bed box in inder puri area in delhi: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। घरवालों ने इस मामले में एक परिचित महिला पर शक जताया है। घटना के समय बच्चा घर में अकेला था और उसके माता-पिता ऑफिस में थे। बच्चे के डांस टीचर ने बच्चे के क्लास में नहीं पहुंचने को लेकर जब उसकी मां को फोन किया, तो मां ने घर पहुंचकर बच्चे की तलाश की। 11 साल का मासूम कमरे के बेड बॉक्स में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया। बच्चे के माता-पिता की शिकायत के आधार पर एक महिला की तलाश की जा रही है। मामले की जांच जारी है।

बच्चे की गर्दन पर नाखून के निशान

दिल्ली वेस्ट के डीसीपी ने बताया कि हमें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक बच्चे की, जो मृत लाया गया था, गर्दन पर नाखून के निशान थे। हमें हत्या का शक हुआ और मृतक की मां के बयान के आधार पर हमने IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज़ किया है। हमने जांच की और इस मामले में पूजा नाम की महिला को मुख्य आरोपी पाया है।

जानिए पूरा मामला

घटना के बारे में बच्चे की मां ने बताया कि शाम को बच्चे की डांस टीचर का फोन आया कि उनका बच्चा आज क्लास में नहीं आया है। जब मां घर पहुंची तो पाया कि घर का दरवाजा बाहर से बंद था। उन्होंने बताया कि घर की दो चाबियां हैं, और उन्होंने अपने चाबी से घर का दरवाजा खोला। घर का सामान बिखरा हुआ था। बेड के ऊपर माइक्रोवेव और स्टूल रखा हुआ था। इसके बाद महिला ने बेड पर से सामान हटाया और बेड बॉक्स खोला, तो अंदर कपड़ों के नीचे बच्चा बेहोश मिला। उन्होंने बच्चे को तुरंत बाहर निकाला और पड़ोसी की मदद से पास के क्लिनिक लेकर गए। इसके बाद उसे प्राइवेट अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, तीन गिरफ्तार

नागपुर महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *