Friday , May 10 2024
Breaking News

MP: नागपुर की भाजपा नेत्री सना खान की जबलपुर में हत्या, हिरन नदी में फेंका शव

Madhya pradesh jabalpur nagarpur bjp leader sana khan murdered in jabalpur accused threw dead body in hiran river: digi desk/BHN/जबलपुर/ नागपुर से जबलपुर के लिए निकलने के बाद गायब हुई भाजपा अल्पसंख्यक सेल नागपुर की महामंत्री सना उर्फ हिना खान की हत्या हो गई है। इस मामले में आरोपित को जबलपुर की  गोराबाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित अमित उर्फ पप्पू साहू ने सना की हत्या कर शव को हिरन नदी में फेंकने की जानकारी दी पुलिस को दी है। पुलिस ने पप्पू को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने सना की हत्या करना स्वीकार किया परंतु शव नहीं मिल पाया है।

प्पू पर हत्या का आरोप

सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि सना ने छह माह पूर्व ढाबा संचालक अमित उर्फ पप्पू साहू से शादी की थी। वह अपनी मां को जानकारी देकर एक अगस्त को जबलपुर के लिए नागपुर से रवाना हुई थी। दो अगस्त को उसने अपने रिश्तेदार इमरान को फोन पर जबलपुर पहुुंचने व कुछ समय बाद पप्पू साहू द्वारा मारपीट करने की सूचना दी थी। जिसके बाद से सना गायब थी। उसके मोबाइल फोन भी बंद थे। सना के स्वजन ने  नागपुर पुलिस से घटना की शिकायत की थी। जिसके बाद जांच के लिए नागपुर से पुलिस टीम जबलपुर पहुंची परंतु सना का पता नहीं चल पाया। स्वजन ने पप्पू साहू पर सना की हत्या करने का आरोप लगाया था।

शव बरामद करने की जा रही कोशिश

सीएसपी सिंह ने बताया कि जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सना और पप्पू दोनों पहले से शादीशुदा हैं। सना का एक बच्चा है जिसे छोड़कर वह पप्पू के पास जबलपुर आ गई थी। इधर, सना से नजदीकी का पता चलते ही पप्पू का उसकी पत्नी से विवाद होने लगा था। जिसके बाद वह अपनी पत्नी से अलग रहने लगा था। इधर, सना के स्वजन का कहना है कि वह नागपुर से जबलपुर रवाना होते समय लाखों रुपये कीमती साेने के जेवर पहनी थी। सीएसपी सिंह ने बताया कि पप्पू से पूछताछ कर सना का शव बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

नौकर को कार से मिले थे खून के निशान

इसके पहले पुलिस ने आरोपित पप्पू के ढाबे में काम करने वाले नौकर जितेंद्र को भी हिरासत में लिया था। जिसके बाद जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन अमित साहू कार से ढाबा आया था। उसने कार को साफ करने के लिए कहा था। नौकर ने पुलिस को यह भी बताया कि जब वह कार साफ कर रहा था, तो उस दौरान कार की डिक्की में खून के निशान मिले थे। उसने निशान के बारे में पूछा तो अमित ने उसे डांट कर शांत करवा दिया था।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *