Sunday , April 28 2024
Breaking News

Crime: बकरी चराने गई 14 साल की नाबालिग को कोयला भट्टी में जलाया, दुष्कर्म की आशंका, भीलवाड़ा में तनाव

National bhilwara crime 14 year old minor burnt in coal furnace in rajasthan fear of rape: digi desk/BHN/भीलवाड़ा/ राजस्थान के भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला भट्टी में जलाने का मामले सामने आया है। पुलिस दुष्कर्म के एंगल से भी जांच कर रही है। 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।मामले सामने आने के बाद क्षेत्र में तनाव है। लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। अब तक की जानकारी के मुताबिक, यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना इलाका का है।

बकरी चराने गई थी लड़की

परिजन ने पुलिस को बताया कि लड़की बकरी चराने गई थी। काफी देर तक नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई। इस बीच, बारिश के बीच एक खेत में कोयले की भट्टी जलती हुई दिखाई दी।बारिश में भट्टी का धुआं उठता देख शक हुआ। नजदीक जाकर देखा तो भट्टी में एक शव जलने की दुर्गंध आ रही थी। अंदर देखा तो नाबालिग का शव जल रहा था। उसके चांदी के कड़ों और जूतों से परिवार ने पहचान की और पुलिस की मदद मांगी।

इलाके में तनाव, चार थानों की पुलिस बुलाई

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर की अगुवाई में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने सड़क पर प्रदर्शन किया। तनाव की जानकारी मिलने के बाद चार थानों की पुलिस मौके पर तैनात की गई है।

एक बार फिर निशाने पर अशोक गहलोत सरकार

घटनाक्रम सामने आने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राजस्थान कानून एवं व्यवस्था ‘लाल डायरी’। 14 साल की लड़की के शरीर के टुकड़े कर कोयला भट्टी में जलाया, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका। अलवर में 17 साल की लड़की समेत रेप और गैंगरेप के 4 मामले। 2 किशोर बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उन्हें गर्भवती कर दिया गया, लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की। कांग्रेस या राहुल गांधी ने इस पर या राजस्थान में प्रतिदिन होने वाली 10 से अधिक घटनाओं पर एक शब्द भी नहीं कहा।”

About rishi pandit

Check Also

दौसा के पैतृक गांव में सूबेदार रामवीर सिंह गुर्जर की पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन, हवाई फायर कर दी गई सलामी

दौसा. पंजाब के नांभा पटियाला में 77 आर्म्ड रेजीमेंट में तैनात रामवीर गुर्जर का हृदय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *