Sunday , May 19 2024
Breaking News

Happy Birthday Katrina: हिट फिल्में साबित करती हैं कैटरीना कैफ की बेहतरीन अदाकारी, OTT पर हैं मौजूद

Entertainment celebs happy birthday katrina kaif these 5 hit films prove katrina kaif best acting available on ott platforms: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं। कैटरीना ने इंडस्ट्री में दो दशक पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस ने साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। कैटरीना ने फिल्म बूम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। कैटरीना ने बॉलीवुड के तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। 16 जुलाई को कैटरीना अपना जन्मदिन मनाएंगी। इस खास मौके पर हम आपको उनकी हिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन फिल्मों से कैटरीना ने खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस साबित किया है। ये फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएंगी।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

कैटरीना की हिट फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहले आती है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा। ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अक्षय देओल, कल्कि कोचलिन लीड रोल में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 8.2 की रेटिंग मिली है। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं।

सरकार

सरकार फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक पॉलिटिकल क्राइम थ्रिलर है। फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी लीड रोल में थे। इसे आईएमडीबी पर 7.6 की रेटिंग मिली है। फिल्म में कैटरीना का किरदार काफी सीरियस था। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

राजनीति

साल 2010 में रिलीज हुई राजनीति फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे। फिल्म का आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। राजनीति फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

नमस्ते लंदन

नमस्ते लंदन भी कैटरीना की हिट फिल्मों में से एक रही है। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में मौजूद थे। कैटरीना के करियर की बेहतरीन फिल्मों में नमस्ते लंदन शामिल है। इसे आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

वेलकम

वेलकम एक शानदार फिल्म है। इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म को आज भी उतना ही पसंद किया जाता है, जितना रिलीज के समय पसंद किया गया था। फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार हैं। इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को आईएमडीबी पर 7.0 की रेटिंग मिली है। वेलकम फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *