Monday , May 13 2024
Breaking News

National: 3 बच्चों की डूबने से मौत, मेट्रो साइट पर बारिश से बन गई थी झील, गए थे नहाने

Delhi ncr three children died due to drowning in delhi jahangirpuri: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के जहांगीरपुर में शुक्रवार को तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। तीनों एच ब्लॉक के पास नहाने गए थे। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर मेट्रो का काम चल रहा था, बारिश के कारण वहां झील बन गई थी। इसी में यह सभी नहाने गए थे। 

पुलिस ने बताया कि तीनों दोपहर में नहाने गए थे। हमारे पास तीन बजे करीब इसकी सूचना पहुंची। मृत बच्चों की पहचान आशीष, निखिल, और पीयूष के रूप में हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही कि आखिर ये यहां कैसे पहुंचे और इनके साथ ये हादसा कैसे हुआ।  

दूसरी तरफ बीते चार दिन से यमुना के जलस्तर में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोतरी ने दिल्लीवालों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। भले ही जलस्तर अब कम हो रहा है, लेकिन संकट अभी भी बरकरार है। भारी बारिश के बाद दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। नदी का उफान बरकरार है। यमुना का जलस्तर बढ़ने से कई इलाकों में हालात बिगड़ गए हैं। निचले इलाकों के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

दिल्ली के उपराज्यपाल ने किया यमुना का दौरा 
दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आईटीओ सहित विभिन्न जगहों पर यमुना का दौरा किया। इस दौरान उपराज्यपाल ने बताया कि दिल्ली में बाढ़ के हालात से निपटने के लिए सेना, एनडीआरएफ, दिल्ली जल बोर्ड, सिंचाई एवं बाढ़ विभाग सहित दिल्ली सरकार के अन्य विभाग मिलकर युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं। आने वाले चार से पांच घंटे में इसका असर भी दिखने लगेगा।

About rishi pandit

Check Also

National: TMC नेताओं की संदेशखाली में महिलाओं ने पिटाई, फाड़ दिए कपड़े..!

National women beat up tmc leaders in sandeshkhali tore their clothes: digi desk/BHN /संदेशखाली/ लोकसभा चुनाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *