Sunday , June 2 2024
Breaking News

Crime : शख्स ने पत्नी के प्रेमी का गला काटा, खून पिया, दोस्त ने बनाया वीडियो..!

Karnataka crime story man slit throat of wife lover drank blood friend made video goes viral: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक में एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी का सरेराह गला काट दिया। गला काटने के बाद उसने खून पिया। यह पूरी घटना शख्स के दोस्त ने मोबाइल पर कैद की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पढ़िए पूरी क्राइम स्टोरीघटनाक्रम चिक्काबल्लापुर शहर का है। वीडियो वायरल होने के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई। उसने मारेश का गला काट दिया और उसका गिरा हुआ खून पी लिया क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर उसके साथ संबंध होने का संदेह था।

पुलिस के मुताबिक, घटनाक्रम 19 जून का है। विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मारेश को जंगल में ले गया। वहां मारेश का गला काट दिया और उसका खून पी लिया। जॉन ने इस हरकत को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया।अच्छी बात यह रही कि गला कटने के बाद भी मारेश जिंदा है। अस्पताल में उसका इलाज चला और अब छुट्टी भी मिल गई है। मारेश की शिकायत पर ही पुलिस ने विजय को गिरफ्तार किया है। विजय और जॉन, दोनों से पूछताछ की जा रही है।

महाराष्ट्र: कार में बीफ, शख्स की हत्या

वहीं महाराष्ट्र में कार में बीफ की तस्करी के आरोप में एक शख्स की हत्या कर दी गई। घटना नासिक की है। पुलिस के मुताबिक, नासिक में कथित तौर पर कार में गोमांस ले जाते पाए जाने पर दो लोगों की पिटाई की गई। इनमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।नासिर शेख और अफान अब्दुल मजीद अंसारी 24 जून को मुंबई की यात्रा कर रहे थे। जब वे सिन्नर घोटी राजमार्ग पर थे, तब कुछ लोग उनकी कार की जांच के लिए पहुंचे।

कार में कथित तौर पर गोमांस पाए जाने के बाद 10 से 15 अज्ञात लोगों ने उन पर लोहे की छड़ों और लाठियों से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

अरुणाचल प्रदेश के कांग्रेस से सीएम रहते पेमा खांडू ने की बगावत, अपनी सरकार बनाकर खिलाया कमल

ईटानगर. अरुणाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत के साथ जीत हासिल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *