Sunday , September 22 2024
Breaking News

श्रीदेवी की बेटी ने पहना सिर्फ 800 रुपये का ड्रेस, जाह्नवी का येलो पोल्का डॉट ड्रेस खूब हो रहा वायरल

janhvi kapoor with yello dress:BHN/ मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का एड इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस एड में जाह्नवी के अलावा उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है. इस एड में जाह्नवी कपूर द्वारा पहनी पोल्का डॉट ड्रेस की कीमत आपको हैरान कर सकती है. जाह्नवी कपूर द्वारा पहनी गई इस यैलो ड्रेस की कीमत बहुत ज्यादा नहीं है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो ये ड्रेस भारतीय बाजारों में मात्र 824 रुपए है. फैन्स को भी ये एड बहुत पसंद आ रहा है. जान्हवी ने पोल्का डॉट प्रिंट स्लिप मिनी ड्रेस पहनी थी. पहनावा स्पेगेटी पट्टियाँ और एक अतिव्यापी गहरी वी-नेकलाइन है.

कुछ ऐसी नजर आ रही हैं जाह्नवी इस एड में

जान्हवी ने बेरी-टोंड न्यूड लिपस्टिक, मस्कारा-क्लैड लैशेज, ऑन-फ्लीक ब्रो, मैट बेस और लाइट आईशैडो का विकल्प को चुना है.

पिछले दिनों जाह्नवी कपूर ने शेयर की थी ये तस्वीर

बीते दिनों जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें फैंस के कमेंट और रिएक्शन मिल रहे हैं. साथ ही अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ एक नोट में “समुद्र तट मजेदार है” लिखा है. अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी भी धीरे धीरे अपनी मां की तरह ख्याति प्राप्त कर रही हैं.

धड़क से की थी शुरुआत

जाह्नवी कपूर ने अपनी करियर की शुरूआत साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से की थी. यह मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक है. इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए जाह्नवी की खूब तारीफ हुई थी. ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ उनके करियर की दूसरी फिल्‍म थी. फिल्‍म को लेकर जाह्नवी की काफी तारिफ हुई थी. ये फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर 13 अगस्त पर रिलीज की गई थी.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं जाह्नवी

अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही अफजा’ (Roohi Afzana) रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) बतौर लीड एक्टर नजर आयेंगे. यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, पर लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई. इसके अलावा जाह्नवी के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. ‘रूही अफजा’ (Roohi Afzana) के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) में भी नजर आयेंगी.

About rishi pandit

Check Also

द बकिंघम मर्डर्स बनाम तुंबाड री-रिलीज पांचवे दिन का कलेक्शन

सोहम शाह की री-रिलीज 'तुम्‍बाड़' सिनेमाघरों में खूब धमाचौकड़ी मचा रही है। बीते शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *