Tuesday , May 21 2024
Breaking News

AAP Mega Anti Ordinance Rally: केजरीवाल का केंद्र पर हमला, ‘देश में जनतंत्र खत्म हो रहा, इसे तानाशाही कहते हैं’..!

National aap mega anti ordinance rally aam aadmi party protest at delhi ramlila maidan read: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को दिल्ली में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया। ऐतिहासिक रामलीला मैदान में रैली हुई, जिसमें हजारों समर्थकों ने हिस्सा लिया। अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री ने संबोधित किया। अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा, लंबी लड़ाई के बाद 11 मई को सुप्रीम कोर्ट ने आप को न्याय दिया था और आठ दिन बाद मोदी जी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया। देश में जनतंत्र खत्म हो रहा है, इसे ही तानाशाही कहते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि जनता सुप्रीम है। मैं पूछता हूं कि क्या सुप्रीम कोर्ट का फैसला गलत है।

मोदी जी का अध्यादेश कहता है कि दिल्ली में अब तानाशाही चलेगी। प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि दिल्ली की सरकार मैं ही चलाऊंगा। ये कहते हैं कि दिल्ली की जनता के वोट की कोई कीमत नहीं है। ये भाजपा वाले रोज मुझे गंदी गंदी गालियां देते हैं, मैं कुछ नही बोलता हूं, लेकिन इस बार इन्होंने जो जनता का अपमान किया है इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।इस अध्यादेश को वापस कराकर ही रहेंगे। पूरे देश से कहना चाहता हूं कि यह केवल दिल्ली के लिए ही नहीं है, यही अध्यादेश दूसरे राज्यों के लिए भी लाया जाएगा।प्रधानमंत्री जी से देश नहीं संभल रहा, देश का बेड़ा गर्क कर दिया। दूध महंगा हो गया, सब्जियां महंगी हो गईं, पेट्रोल 100 रुपये पार कर गया, डीजल 90 रुपये पार कर गया। चारों तरफ बेरोजगारी फैली हुई है, इनको समझ नहीं आ रहा कि बेरोजगारी कैसे दूर करें, भ्रष्टाचार कैसे दूर करें।

रेलवे का भी बुरा हाल कर दिया। मोदी जी के 21 साल के कामकाज से मेरी आठ साल की सरकार की तुलना कर लो, जितना विकास हमारी सरकार ने किया, मोदी जी ने नहीं किया।ये लोग हमें दिल्ली में काम नहीं करने दे रहे। हम कहते हैं कि मोदी जी देश को संभालो, हमें दिल्ली में काम करने दो। ये पहले कहते हैं कि 2000 का नोट आएगा और पांच साल बाद कहते हैं कि ये नोट अब जाएगा। मैंने बिजली माफ कर दी, तो यह कहते हैं कि केजरीवाल रेवड़ी बांट रहा है।मैं कहता हूं कि मैंने चार रेवड़ी गरीब के हाथ पर रख दी तो क्या हो गया। इन्होंने तो पूरा का पूरा रेवड़ा ही अपने दोस्त को दे दिया है। पूरी केंद्र सरकार अपने दोस्त को दे दी है। मैं आपको चौथी पास राजा की कहानी सुनाता हूं, इसका जितना प्रचार-प्रसार करोगे, उतनी आप पर कृपा बरसेगी।

About rishi pandit

Check Also

पंजाब सरकार का बढ़ती गर्मी के मद्देनजर सभी स्कूलों को 21 मई से 30 जून तक बंद करने का फैसला

चण्डीगढ़ पूरे उत्तर भारत में गर्मी का प्रकोप जारी है। राजस्थान, पंजाब, हरियाणा समेत कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *