Monday , May 13 2024
Breaking News

Bollywood: ये जवानी है दीवानी का ‘बनी’ बनने के लिए रणबीर ने किया ये काम, लोगों का खूब मनोरंजन किया

Bollywood 10 years of yjhd ranbir did this work to become yeh jawaani hai deewanis bunny know interesting stories of the film: digi desk/BHN/मुंबई/ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ये जवानी है दीवानी एक बेहतरीन फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में दीपिका और रणबीर की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। आज भी लोगों को इस फिल्म के डायलॉग और किस्से याद हैं। फिल्म की सीधी-सादी नैना और तेज तर्राट ‘बनी’ की जोड़ी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। ये जवानी है दीवानी को यंगस्टर्स ने खुद से काफी कनेक्ट किया था, जिससे फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के एक-एक सीन से ऑडियंस ने कनेक्ट किया था। यंगस्टर्स की लाइफ को अयान मुखर्जी ने खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया था।

कई सीन्स किए गए डिलीट

बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि इस फिल्म के कई सीन्स डिलीट कर दिए गए थे। अगर ये सीन्स फिल्म में होते, तो शायद फिल्म की कहानी कुछ और हो सकती थी। एक सीन में जब नैना अपनी मां के साथ ग्रोसरी शॉप में सब्जी खरीदने जाती है और वहां उसकी मुलाकात अदिति से होती है, जहां पर नैना की मां अदिती को लेकर कमेंट करती हैं। इस बीच में एक छोटी सी क्लिप थी, जहां नैना की मां उससे पूछती हैं कि वह कौनसी सब्जी लें, तो नैना उन्हें भिंडी सजेस्ट करती है। हालांकि नैना की मां गाजर उठा लेती है और कहती हैं कि इससे तेरी आंखों की रोशनी अच्छी होगी।

मनाली ट्रिप वाला सीन

वहीं मनाली ट्रिप वाले सीन में नैना अचानक ट्रिप पर जाने का प्लान बनाती है, जिसकी वजह से सभी सीट्स बुक हो जाती है और बनी उसे अपनी सीट देता है, उसके बाद अगली सुबह मनाली का सीन दिखाया गया है। हालांकि इसके बीच एक और सीन शूट किया गया था, जिसमें आधी रात में नैना जब उठती है, तो वह देखती है कि बनी नहीं है। वह ट्रेन की तरफ आती है, तो वहां पर गेट के पास बनी बैठा होता है। बनी को देखकर नैना उसे ये बताती है कि उसकी सीट खाली है और वो वहां जाकर सो सकता है, लेकिन बनी मना कर देता है।

बनी का नैना की मां से मिलने वाला सीन

वहीं ये जवानी है दीवानी में नैना और बनी की लव स्टोरी दिखाई गई, लेकिन नैना की मां का सामना कभी बनी से होना नहीं दिखाया गया। वो इसलिए क्योंकि फाइनल एडिट में अयान मुखर्जी ने हटा दिया था। इस सीन में नैना के साथ उसकी मां भी उदयपुर शादी अटेंड करने आती हैं। जब बनी नैना के कमरे में आता है, तो बाथरूम से पानी की आवाज आती है। बनी को लगता है कि बाथरूम में नैना नहा रही है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह नैना नहीं, उसकी मां हैं।

About rishi pandit

Check Also

अल्लू अर्जुन के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज

आंध्र प्रदेश   आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *