Thursday , September 21 2023
Breaking News

Crime: बिस्तर तक आ पहुंची FB दोस्ती, कॉलेज फ्रेंड बताकर महिला आई करीब, संबंध बनाकर की ऐसी डिमांड, 3 साल तक चुकाई कीमत..!

Woman extorted money from a businessman by having physical relations with him in faridabad: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ फरीदाबाद में फेसबुक से हुई महिला से जान-पहचान को आगे बढ़ाना एक कारोबारी को महंगा पड़ गया। महिला ने कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर दो करोड़ रुपये ठग लिए। कारोबारी काफी समय से महिला को पैसे दे रहा था। आरोपी की मांग बढ़ती रही और बात पांच करोड़ तक जा पंहुची। पैसे नहीं देने पर आरोपी शनिवार को पीड़ित की सेक्टर-6 स्थित फैक्टरी में घुस गए और परिवार के साथ मारपीट की। जाते समय आरोपी दिल्ली में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया वह सेक्टर-14 में वह परिवार के साथ रहते हैं। उनकी सेक्टर-6 में मेटल के काम की एक फैक्टरी है। साल 2020 में कोराना काल के दौरान फेसबुक पर उनकी जान-पहचान ईशा नाम की महिला से हुई। बातों-बातों में महिला ने बताया वह पीड़ित के साथ ही स्कूल में पढ़ती थी। स्कूल के दोस्तों ने भी बताया कि महिला स्कूल में पढ़ती थी। ईशा ने कहा शादी के बाद वह नोएडा में पति रक्षित के साथ रहती है। 

साल-2020 में महिला ने एक दिन उसे नोएडा बुलाया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। धीरे-धीरे महिला ने अलग-अलग काम के लिए पैसों की मांग शुरू कर दी। खुद के कारोबार करने की बात कहकर पहले 20 लाख रुपये लिए और फिर मांग बढ़ने लगी। इसके बाद महिला दिल्ली में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर पैसे ऐंठने लगी। ईशा के पति रक्षित ने भी इस काम में उसका साथ दिया और धीरे-धीरे उससे दो करोड़ रुपये ऐंठ लिए।

तीन साल से लगातार कर रहे परेशान
पीड़ित का कहना है कि महिला व उसका पति पिछले तीन साल से उसे परेशान कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उससे फोन पर मामले को रफादफा करने के एवज में पांच करोड़ रुपये मांगे। मना करने पर शनिवार को सेक्टर-6 स्थित फैक्टरी में आकर उसके व पत्नी के साथ मारपीट की।

व्हाट्सएप पर ही होती थी डिमांड

वहीं पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पैसों की मांग व्हाट्सएप पर ही करते थे। तीन साल से पैसे देकर वह मानसिक रूप से काफी तनाव में आया गया था। पांच करोड़ मांगने के बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने पूरा मामला समझने के बाद केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला व पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

About rishi pandit

Check Also

IND vs AUS: मोहाली में कल भिड़ेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया, ये रही पिच रिपोर्ट, लाइव स्ट्रीमिंग, ड्रीम 11 टीम

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज में भिड़ने को तैयार हैइस सीरीज की शुरुआत 22 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *