Sunday , May 5 2024
Breaking News

Accident: 2 मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर में 3 लोगों की मौत,किसी ने भी नहीं पहना था हेलमेट

Ambikapur three people died in a head on collision between two motorcycles in ambikapur none was wearing a helmet: digi desk/BHN/अंबिकापुर/ सुरक्षा उपायों की अनदेखी और तेज गति सरगुजा जिले में सड़क हादसे का कारण बन रही है। शुक्रवार की रात अंबिकापुर शहर से लगे सुखरी- सपना मार्ग पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल में सवार तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में शिफ्ट करा दिया गया है।

दो मोटरसाइकिल में छह लोग सवार थे लेकिन इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। आमने-सामने हुई टक्कर के बाद दोनों मोटरसाइकिल में सवार छह लोग सीधी टक्कर के बाद डामरीकृत सड़क पर गिरे। सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में आई गंभीर चोट के कारण तीन लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इन तीनों के सिर और चेहरे फट गए थे। अत्यधिक रक्तस्राव हुआ था।

देर रात हुई घटना की सूचना मिलते ही मणिपुर थाने से पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई थी। सबसे पहले सड़क पर तड़प रहे तीनों घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया गया। उसके बाद शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मृतकों के संबंध में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आसपास के गांव में सूचना दे दी गई है।

संभवतः मोड़ पर दोनों मोटरसाइकिल के चालक नियंत्रण नहीं रख सके और आमने-सामने की टक्कर हो गई। सरगुजा जिले में पुलिस लगातार दोपहिया में तीन सवारी नहीं चलने तथा दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का उपयोग करने वाहन चालकों को समझाइश दे रही है। शहरी और ग्रामीण थाना क्षेत्रों में समय-समय पर जांच अभियान भी चलाया जा रहा है, इसके बाद भी गति पर नियंत्रण के लिए वाहन चालक सजग नहीं हो रहे हैं जिससे ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ के सीएम साय ने चुनाव से दो दिन पहले सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, सभी 11 11 सीटें जीतने का दावा

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी जिला कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *