Wednesday , May 22 2024
Breaking News

Karnataka Chunav: रैली में बोले मोदी, ‘कांग्रेस ने मुझे 91 बार गाली दी…!

National live karnataka chunav 2023 pm modi election campaign in assembly elections: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र भी शनिवार और रविवार को कर्नाटक के दौरे पर है और ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इन दो दिन में पीएम मोदी 6 जनसभाएं और 2 रोड शो करेंगे। पीएम मोदी के खिलाफ निजी हमलों के बाद भाजपा हमलावर है। मोदी भी अपनी सभाओं में इस मुद्दे को हवा दे रहे हैं। मोदी पर जब-जब इस तरह के निजी हमले हुए हैं, भाजपा को बड़ा फायदा मिला है।

कांग्रेस की गालियों का पीएम मोदी ने दिया जवाब

कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है। इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है।  अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग अलग गालियां दी हैं। 

इन गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने की बजाए अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत Good Governance में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती।

कांग्रेस के वादे अधूरे

 इन्होने छत्तीसगढ़ और राजस्थान के किसानों से जो वादे किए वो अभी तक धरती पर उतरे नहीं हैं। कांग्रेस ने इस क्षेत्र के गन्ना किसानों को अपने हाल पर छोड़ दिया था जबकि हम उनकी समस्याओं को प्राथमिकता पर दूर कर रहे हैं। 

कांग्रेस की सरकार के समय देश में सिर्फ 40 करोड़ लीटर एथेनॉल का उत्पादन होता था जबकि हमारी सरकार में यह उत्पादन बढ़ कर 400 करोड़ लीटर से भी ज्यादा का हो गया है। पेट्रोल में एथेनॉल ब्लेंडिंग बढ़ने से गन्ना किसानों को बहुत लाभ हुआ है।

रगे के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के विवादित बयान पर पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस हमेशा लोगों को अपमानित करती है। बाबा साहब आम्बेडकर को भी गाली दी थी। वीर सावरकर को गाली दी थी। ये लोग मुझे भी गालियां देते हैं। मुझे 91 बार गालियां दे चुके हैं। जितना खिचड़ फैलाएंगे, उतना कमल खिलेगा।

जब हमने पीएम किसान सम्मान निधि शुरू की थी तब कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार थी। इनको किसानों से कितनी नफरत है देखिए कि ये लाभार्थी किसानों की सूची केंद्र सरकार को भेजने में रुकावटें पैदा करते थे। उनको तकलीफ यह थी इसमें बीच में कोई कटकी नहीं थी, पैसा सीधे किसानों के खाते में जा रहा था।

About rishi pandit

Check Also

रजिस्ट्रेशन के बगैर दौड़ रही थी पुणे की पोर्श कार, सिर्फ RTO तक जाने की थी इजाजत, 1758 रुपये का भी नहीं किया था भुगतान

पुणे पुणे शहर में जिस लक्जरी पोर्श कार की दुर्घटना में दो आईटी प्रोफेशनल्स की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *