Thursday , May 9 2024
Breaking News

Panna: Panna Tiger Reserve में एमपी टूरिज्म के होटल जंगल कैंप में घुसा बाघ, मची दहशत

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ अगर आप किसी राष्ट्रीय उद्यान घूमने के दौरान जंगल में होटल कैंप में रुके हैं और अचानक कैंप के अंदर बाघ आ जाए तो सोचिए उस समय आपकी हालत क्या होगी। कुछ इसी तरह हुआ है पन्ना टाइगर रिजर्व में। पन्ना टाइगर रिजर्व में एक बाघ मडला ग्राम में स्थित एमपी टूरिज्म के होटल जंगल कैंप में घुस गया। बाघ के जंगल कैंप में घुसने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वह परिसर में टहलते नजर आ रहा है। हालांकि बाघ ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन रिहायशी क्षेत्र में बाघ के घुसने से दहशत का माहौल है। वहीं टाइगर रिजर्व के अधिकारी और वन विभाग के सुरक्षा कर्मी भी इसपर नजर बनाए हुए हैं। लोगों से सतर्क रहने कहा गया है।

काफी देर तक टहलता रहा बाघ

मडला ग्राम में स्थित एमपी टूरिज्म के होटल जंगल कैंप में बाघ परिसर में काफी देर तक टहलता रहा। जब बाघ टहल रहा था तो किसी कर्मचारी ने टार्च की रोशनी भी उस पर डाली। हालांकि बाघ इससे विचलित हुए बिना वहां टहलता रहा। होटल के बगल में मडला थाना भी है। बाघ रिहायशी बस्तियों में भी दिखा है। जैसे ही इस बात की जानकारी आसपास के क्षेत्र में फैली तो बाघ को लेकर लोगों में दहशत का माहौल और लोग सतर्कता बरत रहे हैं।

होटल में आते हैं पर्यटक

बताया जाता है कि होटल जंगल कैंप में पर्यटक खाना खाने आते हैं। दिनभर यहां चहल-पहल रहती है। रात में यहां सिर्फ होटल के कर्मचारी यहां रुकते हैं। परिसर में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इन्हीं कैमरे में होटल के पीछे की ओर बाघ की चहलकदमी कैद हुई है। सीसीटीवी में बाघ की तस्वीर सामने आने के बाद होटल कर्मचारियों में भी दहशत है। इसके लिए पर्यटकों को भी खास तौर पर सुरक्षा बरतने निर्देश दिए गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर तंज, कांग्रेस 60 साल में नहीं हटा सकी गरीबी, शहजादे चुटकियों में हटाने का करते हैं दावा

झाबुआ झाबुआ में सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *