Saturday , June 1 2024
Breaking News

Crime: शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश में छापेमारी जारी

National atiq ahmed killing sc agrees to hear the case new revelations continue on shaista and guddu muslim: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट हत्याकांड की जांच की मांग वाली याचिका दायर करने के लिए राजी हो गया है।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस की मौजूदगी में हुई हत्या की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट 24 अप्रैल को सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट के एक पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में स्वतंत्र विशेषज्ञ समिति गठित करने की मांग की गई है।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश में छापेमारी जारी है। मंगलवार को पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में छापे मारे गए। कहा जा रहा है कि बेटे असद के बाद पति की भी मौत होने से शाइस्ता बुरी तरह टूट चुकी है और परिजन ने उसे सरेंडर करने की सलाह दी है।

गुड्डू मुस्लिम की भी तलाशी की जा रही है। उसकी आखिरी लोकेशन कर्नाटक में मिली थी। वहीं चर्चा है कि गुड्डू मुस्लिम की गद्दारी के कारण अतीक और अशरफ की हत्या की गई है। पुलिस भी कह चुकी है कि गुड्डू मुस्लिम बहुत खतरनाक है। वह बम बनाने का एक्सपर्ट है और खुद ही किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

अशरफ के बाद अब शाइस्ता की चिट्ठी मीडिया में प्रसारित

अशरफ के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की चिट्ठी इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रही है। शाइस्ता ने 27 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी थी। इसमें अतीक व अशरफ की जान पर जताया था खतरा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर खतरा व्यक्त किया था। उन्होंने तत्कालीन एडीजी प्रेम प्रकाश पर भी संगीन आरोप लगाया था।

शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में 50 हजार रुपये की इनामी है। जो हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए कई जगह छापा मार रही है।

About rishi pandit

Check Also

पटना के बूथों से लौट रहे मतदाता, वोटर कार्ड लेकर पहुंचे लोगों के दूसरी जगह जोड़ दिए नाम

पटना/बक्सर/पाटलिपुत्र. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट अंतर्गत कंकड़बाग टेंपू स्टैंड के पास नगर निगम बूथ पर मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *