Monday , June 17 2024
Breaking News

Ananya Panday: बहन की मेहंदी में स्मोकिंग करती नजर आईं अनन्या , तस्वीरें देख फैंस हैरान

Celebs ananya panday ananya panday was seen smoking in sisters mehndi fans were surprised to see the pictures: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने साल 2019 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। अनन्या की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अनन्या सिर्फ 24 साल की हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। हाल ही में अनन्या की कजिन सिस्टर अलाना पांडे के मेहंदी फंक्शन में पहुंची थीं। अलाना की मेहंदी में अनन्या अपनी मां और पिता के साथ पहुंची थीं। अब इस फंक्शन की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में अनन्या स्मोकिंग करती नजर आ रही हैं।

स्मोकिंग करती नजर आईं अनन्या

अनन्या की इस फोटो को देख फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। अनन्या पांडे, अलाना की मेहंदी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या के इस लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की गई थी। अब इस मेहंदी फंक्शन से एक्ट्रेस की दूसरी फोटो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में अनन्या जो करती नजर आ रही हैं, उस पर फैंस को विश्वास नहीं हो पा रहा है। अनन्या इस फोटो में स्मोक करती दिखाई दे रही हैं।

फैंस हुए नाराज

अनन्या की इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी है। इस फोटो में नीचे की तरफ, दाईं ओर अनन्या खड़ी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में सिगरेट साफ दिखाई दे रही है। इस फोटो पर कई फैंस ने भी कमेंट किया है। कई फैंस अनन्या के इस व्यवहार से काफी दुखी भी हैं। इस फोटो को लेकर अनन्या काफी ट्रोल हो रही हैं। इसे देख फैंस खासा नाराज हो गए हैं और एक्ट्रेस को तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। इस तस्वीर पर अनन्या के फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती।’ वहीं एक और ने लिखा ‘दिमाग तो नहीं होता इन लोगों के पास।’

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *