Thursday , May 16 2024
Breaking News

Damoh: सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग यौन शोषण मामले में आरोपी का घर बुलडोज़र से गिराया

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह जिले के हटा तहसील अंतर्गत- रनेह के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म और नाबालिगों से यौन शोषण मामले में आरोपित कौशल किशोर चौबे के शासकीय कब्जे पर आज बुलडोजर चलाया गया। गुरुवार सुबह प्रशासन ने यहां बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपी का कृषि भूमि में बना घर और प्लाट कब्जा मुक्त किया गया। यहां हिनमतपटी रोड पर शासकीय भूमि करीब 7500 वर्ग फ़ीट, जिसमें एक कच्चा मकान और खेत कीमत करीब 75 लाख कीमत की शासकीय भूमि कब्जा मुक्त कराई गई है। यह पूरी कार्रवाई हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह व तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत की मौजूदगी में की गई।

हिला अधिकारियों ने संभाली कार्रवाई की जिम्मेदारी

इस घटना और कार्रवाई में खास बात यह रही कि आठ मार्च को विश्व महिला दिवस के बाद आज महिला कर्मचारियों ने बुलडोजर कार्रवाई का जिम्मा संभाला। जहां उपनिरीक्षक नित्या त्रिपाठी, रनेह थाना प्रभारी प्रसीता कुर्मी, वन्दना गौर, महमूदा बानो सहित महिला आरक्षकों ने बुलडोजर चलाकर कब्जा हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान रनेह, मड़ियादो गैसाबाद, हटा थाना पुलिस बल, राजस्व अमला में तहसीलदार रोहित राजपूत, विजय चौधरी, पटवारी देवेंद्र पटेल की भी उपस्थिति रही।

यह था मामला

दरअसल एक नाबालिग से तीन साल पहले दो लोगों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था। बताया जा रहा है कि उस समय पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट डर के कारण दर्ज नहीं कराई थी और न ही अपने स्वजनों को इसकी जानकारी दी थी। विगत सप्ताह घटना करने वाले एक आरोपी की पत्नी ने दुष्कर्म का यह वीडियो पीड़िता की मां को दिखा दिया। उसके बाद यह मामला सबके सामने आया। घटना से क्षुब्ध नाबालिग के परिजनों ने अपनी बच्ची के साथ थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस घटना से जिले भर में गुस्सा देखा जा रहा था, जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के कब्जे वाली संपतियों पर बुलडोजर से कार्रवाई की।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *