Wednesday , June 12 2024
Breaking News

कार पेड़ से टकराई, उज्जैन के प्रधान आरक्षक व पत्नी-बेटे की मौत

Accident in M. P.:सीहोर,आष्टा / भोपाल-इंदौर नेशनल हाईवे के जताखेड़ा जोड़ के पास बुधवार की दोपहर नीम के पेड़ से कार टकराने से उसमें सवार उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विपलेस शुक्ला, उनकी पत्नी मुन्नूू शुक्ला और छोटे बेटे अनुज की मौत हो गई, जबकि बड़ा बेटा आनंद घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विपलेस शुक्ला (44), पत्नी मुन्नूू शुक्ला (40), बड़ा बेटा आनंद (15) छोटा बेटा अनुज (10) के साथ बुधवार को रीवा से उज्जैन लौट रहे थे। दोपहर करीब एक बजे जब वह आष्टा थाना क्षेत्र के जताखेड़ा जोड़ पर पहुंचे तो कार हाईवे किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई।

हादसे में पत्नी मुन्नूू शुक्ला, छोटे बेटे अनुज की मौके पर मौत हो गई, जबकि विपलेस गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने इंदौर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बड़े बेटे को मामूली चोट आई है। हादसे के दौरान भोपाल से ड्यूटी से लौट रहे इंदौर के मूसाखेड़ी थाने में पदस्थ थाना प्रभारी पांडुरंग गीतेकर व अन्य पुलिसकर्मियों ने कार में फंसे दंपती और उनके दोनों बेटों को बाहर निकाला और चालू कार को बंद कर वाहनों को रुकवाकर घायलों को आष्टा के सिविल अस्पताल भेजा, जहां मुन्नूू शुक्ला व अनुज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल विपलेस को इंदौर रेफर किया गया। लेकिन उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। मामूली रूप से घायल आनंद शुक्ला को इंदौर के पुलिसकर्मी अपने साथ ले गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

सेना शिक्षा कोर के वेटरन द्वारा श्री राम जन्म भूमि प्रांगण में वृक्षारोपण

 कुबेर टीला अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद और सेना शिक्षा कोर एसोसिएशन के संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *