Saturday , June 1 2024
Breaking News

UP Crime : योगी बोले, माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा, सपा ने अतीक को सांसद बनाया

UP umesh pal murder screws on atiq ahmed family case filed against wife shaista and both sons: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज करारा जवाब दिया है। सीएम योगी ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के सहयोग से अतीक अहमद सांसद बना। मुख्यमंत्री ने उत्तरप्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस अतीक अहमद के खिलाफ पीड़ित परिवारों ने मुकदमा दर्ज कराया, वह समाजवादी पार्टी के द्वारा पोषित माफिया है। हम ऐसे माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। योगी ने कहा कि सपा पेशेवर माफियाओं और अपराधियों की सरपरस्त हैं। इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है।

पूर्व सांसद अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस ने इस मामले में अतीक अहमद की पत्नी और दो बेटों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के धूमनगंज थाने में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तरफ से पुलिस ने यह एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा पुलिस ने अतीक के भाई के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

अतीक के दोनों बेटे हिरासत में

प्रयागराज के धूमनगंज थाने में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की ओर से इन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने एक राय होकर हत्या, हत्या का प्रयास के साथ-साथ विस्फोटक अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है। अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ करीब 14 संदिग्ध हिरासत में लिया गया है और कौशांबी और प्रतापगढ़ में प्रॉपर्टी डीलिंग विवाद से जुड़े 4 अन्य युवकों को भी हिरासत में रखा गया है। इन सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

उमेश पाल के कोर्ट से लेकर उसके घर तक के पूरे रास्ते के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि कोर्ट में गवाही के बाद उमेश पटेल जैसे ही अपने घर पहुंचे, हमलावरों ने उमेश पटेल पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। हमलावर उमेश पाल की कार का लगातार पीछा करते आ रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर बैग में बम लेकर भी आए थे। सीसीटीवी फुटेज में एक हमलावर बम निकालकर मारते भी दिखाई दे रहा है। प्रयागराज के ज्वाइंट CP की अगुवाई में 10 टीमें उमेश पाल हत्याकांड की जांच के लिए गठित की गई है।

About rishi pandit

Check Also

महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए बनी महाजाम की स्थिति

वाराणसी महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए महाजाम की स्थिति बन गई है। घाट से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *