Tuesday , July 9 2024
Breaking News

‘बिग बॉस 14’ में होगा बड़ा फेरबदल, घर में मिलेगा थिएटर और शॉपिंग मॉल

मुंबई, भास्कर हिंदी न्यूज़. विवादित रियलिटी शो बिग बॉस-14 एक नए रूप में दर्शकों के सामने आने को तैयार है। बिग बॉस-14 शो में इस बार कई बड़े फेरबदल किए गए हैं। इस बार शो की थीम लॉकडाउन के आधार रखी गई है। सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस के घर में वह सभी चीजें देखने को मिलेंगी, जिन सुविधाओं के लिए लॉकडाउन में लोग काफी तरसते रहे। बिग बॉस-14 के प्रबंधनों ने ये सुनिश्चित किया है कि इस बार बिग बॉस-14 के सभी भागीदारों को घर में थिएटर, मिनी स्पा, शॉपिंग मॉल और रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं मिलेगी, जिससे कि शो का हिस्सा बनने वाले सभी कंटेस्टेंट्स कोरोना काल और लॉकडाउन से पहले जैसी सामान्य जिंदगी का लुत्फ उठा सके।

कंटेस्टेंट्स को जीतनी होगी सुविधाएं

गौररतलब होता है कि हर साल लग्जरी टास्क शो का हिस्सा होता है। इस बार कंटेस्टेंट्स को इसी टास्क के जीतने पर थिएटर में फिल्म देखने, शॉपिंग, स्पा और रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं दी जाएगी। बिग बॉस-14 में इस बड़े फेरबदल को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है, वहीं शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी भी इसके लिए काफी उत्साहित होंगे।

सलमान पहले भी दिया था संकेत

बिग बॉस-14 के कई प्रोमो पहले भी रिलीज किए जा चुके हैं। कुछ समय पहले एक प्रोमो में होस्ट सलमान खान एक थिएटर में बैठे पॉपकॉर्न का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए थे। जिसमें सलमान खान कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि “मनोरंजन पर 2020 ने उठाया प्रश्न अब मिलेगा जवाब मनाते हुए जश्न, क्योंकि अब सीन पलटेगा।

About rishi pandit

Check Also

‘मिर्जापुर 3’ रिव्यू: फिर से मिर्जापुर निर्माताओं ने दिया एक धमाकेदार सीजन

'गजब भौकाल है रे बाबा…।' ऐसा हम नहीं, लोग बोल रहे हैं। क्योंकि 5 जुलाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *