Sunday , May 19 2024
Breaking News

Election 2024: ‘कांग्रेस देरी ना करे, हम तैयार हैं’, नीतीश कुमार ने क्यों कहा ऐसा..!

Lok sabha chunav 2024 congress should not delay we are ready know why nitish kumar said this: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ साल 2024 के आम चुनावों से पहले विपक्षी दल भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट होने की कोशिश में जुटे हैं। अब इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान आया है।

बकौल नीतीश कुमार, अगले लोकसभा चुनावों के लिए सभी दलों को एकजुट हो जाना चाहिए। यदि सब एकजुट हो गए तो भाजपा को 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी।नीतीश ने कहा कि कांग्रेस को अब देरी नहीं करना चाहिए। हम (शेष विपक्षी दल) तैयार हैं। बता दें, विपक्षी दल एकजुट होने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस की भूमिका तय नहीं है।विपक्षी दल इस पर एकजुट नहीं हैं कि राहुल गांधी को चुनाव से पहले प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाए, जबकि कांग्रेस के तमाम नेता यही मंसूबा लेकर चल रहे हैं।वीडियो: पटना में आयोजित CPI-M के 11वें जनरल कन्वेंशन में नीतीश कुमार ने कहा, हम इंतज़ार कर रहे हैं बस आप लोग (कांग्रेस) जल्दी फैसला लें। अगर मेरा सुझाव मानें और सब साथ मिलकर लड़ें तो ये (भाजपा) 100 से नीचे जाएंगे लेकिन अगर मेरा सुझाव नहीं मानेंगे तो क्या होगा वो आप जानिए।

जो भाजपा के साथ, वो हरिशचंद्र: तेजस्वी यादव

इसी कार्यक्रम में मौजूद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, आज देश का माहौल और हालात ऐसे हैं कि बीजेपी के खिलाफ बोलोगे तो छापा पड़ेंगे, चरित्र हनन होगा या जेल भेज दिया जाएगा और बीजेपी के साथ रहे तो हरिश्चंद्र कहलाएंगे।‘आप पर कितना भी दाग ​​हो, अगर आप बीजेपी के साथ हैं, तो वह वाशिंग मशीन के अंदर साफ हो जाएगा। आप सभी देश के संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम आप सभी का धन्यवाद करते हैं।’

About rishi pandit

Check Also

ICMR ने बताया खाना पकाने के बाद बचे हुए तेल का क्या करें? जाने जरूरी बात

नई दिल्ली अक्सर ऐसा होता है कि हम खाना बनाते वक्त बचे हुए तेल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *