Monday , October 7 2024
Breaking News

CG: CM भूपेश बघेल की नई कार: सुरक्षा काफिले में शामिल हुई फार्च्यूनर, कारों के नंबर भी खास

Raipur cm bhupesh baghel new car fortuner joined the security convoy: digi desk/BHN/रायपुर/ मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले में पुराने वाहनों की जबह अब 12 नई चमचमाती कार शामिल हुई है। यह गाड़ियां कई साल पुरानी हो चुकी थीं। सुरक्षा की दृष्टि से इन्‍हें बदलने की मांग की जा रही थी। जिसे मंजूरी के बाद मुख्‍यमंत्री के काफिले में शामिल किया गया है। सीएम के लिए अब फार्च्यूनर कारें होंगी। ये सभी कारें एडवांस तकनीक से लेस और बुलेटप्रूफ होंगी। मुख्‍यमंत्री के काफिले में लंबे समय से शामिल टवेरा काफी पुरानी हो चुकी हैं।

नई कारों के नंबर भी खास

इन गाड़ियों को पहली बार आज सुबह सीएम के काफिले में देखा गया। मालूम हो कि भानुप्रतापपुर दौरे पर रवाना होने के लिए मुख्‍यमंत्री बघेल आज नई फार्च्यूनर में ही सवार होकर हैलीपैड पहुंचे। सीएम के काफिले में शामिल की नई कारों के नंबर भी खास है। दरअसल, सभी नई कारों के नंबर के सीरीज में 23 है।

इसके पीछे ये टोटका

राज्य में 2023 में चुनाव होने हैं। इसके पीछे एक टोटका से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार भी किसी ज्योतिष ने यह नंबर सुझाया हो। अंकगणितीय ज्योतिष के मुताबिक 2 और 3 का मूलांक 5 होता है। मूलांक 5 का स्वामी बुध ग्रह है। बुध ग्रह को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। मूलांक पांच के प्रभाव से व्यक्ति हर वक्त बली होता है। बुद्धिमानी और चतुराई भी कूट-कूट कर भरी होती है।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को रास गरबा में शामिल होने मिला निमंत्रण

रायपुर, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से आज यहाँ नवा रायपुर सेक्टर 24 स्थित निवास में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *