Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: मां को गोली मारकर हत्या के बाद नाबालिग ने बुलाई पुलिस

MP, minor killed mother in tikagarh minor called police after mother was shot dead in tikamgarh: digi desk/BHN/टीकमगढ़/शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत भगतनगर कालोनी में मंगलवार दोपहर नाबालिग बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही पुलिस को सूचना दी। उसने पुलिस को बताया कि मां उसे प्यार नहीं करती थी। आए दिन टार्चर करती थी, घटना से पहले उसे गिलास फेंककर मारा था। बैंक में सुरक्षागार्ड पिता की लायसेंसी बंदूक से उसने मां को गोली मारी थी।

देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि सपना पत्नी रमेश रजक उम्र 42 वर्ष की उसके 17 वर्षीय बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपित का पिता रमेश रजक शहर के इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड के तौर पर पदस्थ है। बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से ही मां को एक गोली मारी, जो सीने में लगी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपित बेटे ने पुलिस को बताया कि मां उसे हमेशा से ही टार्चर करती थी। मंगलवार को भी गोली मारने से पहले किसी बात को लेकर मां ने बेटे को गिलास फेंककर मार दिया था। इस बात को लेकर वह झल्लाया हुआ था। घटना के दौरान उसका पिता हीरानगर गांव गया था। दोपहर में बेटे ने ही मां को नहाने के लिए गर्म पानी दिया और नहाकर मां जैसे ही कमरे में पहुंची, तो उसने मां के सीने में लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। एडिशनल एसपी सीताराम ससत्या ने बताया कि पूछताछ में आरोपित बेटे ने बताया है कि मां प्यार नहीं करती थी। आए दिन मारपीट करती थी। इससे परेशान होकर उसने हत्या कर दी। मृतक का एक बड़ा भाई भी है, जो इंदौर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है।

गोली मारकर दी पुलिस को सूचना

दोपहर में देहात थाना पुलिस अपने रूटीन के कामकाज में लगी हुई थी। इसी दौरान अचानक ही डायल 100 पर फोन आता है कि मैंने अपनी मां को गोली मार दी। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गए और तत्काल नंबर सर्च कराया गया। इसके बाद पुलिस ने फोन नंबर को लेकर तस्दीक की। मौका स्थल पर जाकर देखा और पता किया, तो पाया कि अपनी मां को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले बेटे ने ही 100 डायल को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपित वहां से भागा भी नहीं और न ही उसके चेहरे पर कोई तकलीफ दिखाई दी। स्वयं को पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए गाड़ी में बैठ गया और पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *