Thursday , May 16 2024
Breaking News

Chhatarpur: कोहरे में नजर नहीं आई ट्राली, पीछे से भिड़ी बाइक, 3 युवकों की मौत

छतरपुर/बड़ामलहरा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बड़ामलहरा थाना क्षेत्र में गांधी नगर के पास कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली नजर नहीं आने के कारण उसमें पीछे से बाइक भिड़ गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्राली में फंसे दो युवकों को जेसीबी की मदद से निकाला गया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। हादसा सोमवार देर रात हुआ। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पड़ताल शुरू कर दी है। तीनों मृतक टीकमगढ़ जिले में बल्देवगढ़ के रहने वाले बताए गए हैं।

सागर से लौट रहे थे तीनों बाइक सवार

टीकमगढ़ के बल्देवगढ़ निवासी 27 वर्षीय भूपेंद्र सिंह बुंदेला बाइक से दोस्त 19 वर्षीय अंकुर नामदेव और 18 वर्षीय सुरेंद्र साहू बाइक से सागर गए थे। सोमवार देर रात तीनों बाइक से सागर से वापस लौट रहे थे। बड़ालमहरा से करीब तीन किमी पहले सागर रोड पर गांधीनगर के पास डस्ट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खड़ी थी। कोहरे के कारण नजर नहीं आने से बाइक सवार तीनों युवक पीछे से ट्राली में टकरा गए।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बुरी तरह ट्राली में ही फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ामलहरा थाना पुलिस को सूचना दी। बड़ामलहरा थाना प्रभारी केके खनेजा, तहसीलदार त्रिलोक सिंह पोसाम मौके पर पहुंचे। भूपेंद्र की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि अंकुर और सुरेंद्र की सांसें चल रही थीं। पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन रास्ते में ही इन दोनों ने भी दम तोड़ दी। पुलिस ने तीनों के शव पीएम के लिए डेड हाउस भिजवा दिए हैं।

ट्राली पर नहीं लगे थे रेडियम

ट्राली में डस्ट भरी हुई थी। इसके अलावा रेडियम आदि भी पर्याप्त नहीं लगाए गए थे, जिससे अंधेरे और कोहरे में रेडियम की चमक से बाइक सवार सावधान हो जाते। यही वजह रही कि बाइक ट्राली में पीछे से जा भिड़ी। इस हादसे ने एक ही गांव के तीन युवकों की जिंदगी छीन ली।

About rishi pandit

Check Also

थीम रोड पर अम्मा महाराज की छत्री के पास माधवी राजे का अंतिम संस्कार, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी मुखाग्नि

ग्वालियर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का बुधवार सुबह दिल्ली में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *