Friday , May 24 2024
Breaking News

Katni : मणप्पुरम फाइनेंस Gold Loot, 22 दिन बाद भी पुलिस को पता नहीं 15 किलो सोना कहां है..!

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में करोड़ों की डकैती मामले को 22 दिन का समय बीत गया है। इस बीच पुलिस के हत्थे बिहार की सुबोध गैंग के चार सदस्य लगे हैं। उन्होंने डकैती में शामिल होने की बात तो स्वीकारी है, लेकिन लूटा गया 15 किलो से अधिक सोना कहां है,अभी तक पुलिस उसे जब्त नहीं कर पाई है।पिछले 22 दिनों से पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने के साथ मिली जानकारी के आधार पर बिहार में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं लेकिन सोना का सुराग नहीं लगा सकी है।

बताया जाता है कि बिहार में कटनी पुलिस की टीमों के डेरे के चलते बेउर जेल से गैंग का संचालन करने वाला सुबोध सिंह कटनी से लूटे गए सोना की लोकेशन बदल रहा है। पांच दिन पहले कटनी पुलिस ने डकैती कांड के चौथे आरोपी मिथलेश उर्फ धर्मेन्द्र को दबिश देकर पकड़ा था और उसे कटनी लेकर आई है।आरोपित को सात की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन मामले में अभी तक उसने डकैती में शामिल होने और घटना को अंजाम देने के बाद विक्की के साथ कंपनी के कर्मचारी की गाड़ी लूटकर सतना की ओर भागने की बात स्वीकारी है। उसने गाड़ी को मैहर से पहले अमदरा के पास फेंककर कपड़े बदलकर ट्रेन से बिहार भागने की बात बताई है लेकिन सोना कहां है। इस बात की जानकारी पुलिस उससे नहीं उगलवा पाई है। मिथलेश की रिमांड दो दिन बाद समाप्त होने वाली है और उसके बाद पुलिस आगे उसकी रिमांड लेगी या नहीं,इस पर भी संशय है।

फिलहाल कटनी पुलिस की दो टीमें अभी भी बिहार में ही डेरा डाले हुए हैं। मामले में पकड़े गए आरोपी शुभम तिवारी, अंकुश साहू व शाहबाज मोहम्मद से पूछताछ के बाद पुलिस जेल भेज चुकी है। बिहार की सुबोध सिंह की गैंग छह सदस्यों ने 26 नवंबर को दिन दहाड़े रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र के बरगवां स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी में हथियारों के बल पर डकैती डाली थी और 15 किलो से अधिक सोना लेकर फरार हो गए थे।मामले को लेकर रंगनाथ नगर थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और बिहार में अभी टीमें सुराग जुटाने में लगी हुई हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: साड़ी मेकअप के साथ फंदे मिले छात्र के केस में गहराते जा रहे राज, CBI जांच की मांग

Madhya pradesh indore indore news punit dubey suicide or murder crime case mystery: digi desk/BHN/इंदौर/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *