Saturday , May 4 2024
Breaking News

Katni: टिकरवारा में बस पलटी, एक महिला की मौत, 7 यात्री घायल, कैप्सूल ट्रक ने पीछे से मारी ठोकर

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कुठला थाना अंतर्गत ग्राम टिकरवारा में एक बस को शाम कैप्सूल ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जिससे बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से एक महिला की मौत भी हो गई। इस संबंध में जानकारी के अनुसार रीवा जा रही बस क्रमांक एम पी 19 पी 1921 को टिकरवारा के पास सवारी चढ़ाते समय मुख्य मार्ग पर कैप्सूल ट्रक ने टक्कर मार दी।

पीछे से टक्कर लगते ही बस अनियंत्रित हो गई और आगे जाकर पलट गई। उसी समय घटना में बस में चढ़ रही टिकरवारा निवासी ज्योति चौधरी पति ओमकार चौधरी 24 साल की मौके पर मौत हो गई। जबकि पति ओमकार और 2 साल की बेटी मीनाक्षी चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके अलावा बस पलटने से संदीप गुप्ता पिता उमेश गुप्ता निवासी सिमरिया जिला सीधी और शुभम गुप्ता पिता उमेश गुप्ता सिमरिया सीधी को गंभीर चोट आईं।

इसके अलावा कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही कुठला पुलिस मौके पर पहुंच और ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस 108 के माध्यम से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में रखवाया गया है। घटना के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गए।

About rishi pandit

Check Also

जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में पुस्तक मेले के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित

टीकमगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़  नवीत कुमार धुर्वे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *