Saturday , September 21 2024
Breaking News

Bihar: 52 हुई जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या, विधानसभा में जमकर हंगामा

Bihar death toll rises to 52 in saran district due to drinking spurious liquor uproar in the assembly: digi desk/BHN/सारण/ बिहार में जहरीली शराब पीने से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 52 पहुंच गई है। इसके अलावा सारण जिले के इसुआपुर, मशरक, अमनौर एवं मढ़ौरा में 36 से अधिक लोगों का सदर अस्पताल एवं निजी क्लीनिकों में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मशरक एवं इसुआपुर में प्राथमिकी दर्ज कर चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कुछ पुलिस अफसरों पर भी कार्रवाई हुई है।

विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

जहरीली शराब से हुई मौत का मामला गुरुवार को भी सदन में गूंजता रहा। भाजपा के विधायक प्रश्नकाल के दौरान इस मसले पर सरकार से जवाब एवं चर्चा पर अड़े रहे। विधानसभा अध्यक्ष के आसन के सामने (वेल) में पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उनके मुर्दाबाद और हाय-हाय के नारे लगे। विधानपरिषद में दोनों पक्षों से नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगते रहे।

मुख्यमंत्री नीतीश की प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि बिहार में जहरीली शराब को लेकर हंगामा करने वाले अब बताएं कि भाजपा शासित राज्यों में जहरीली शराब से कितने लोग मर रहे। इस पर कुछ क्यों नहीं बोलते? अन्य राज्यों में भी जहरीली शराब से लोग मरते हैं। लोगों को जहरीली शराब से सचेत रहना चाहिए। यहां शराबबंदी है। इसलिए सभी लोगों को यह याद रखना है कि शराब नहीं पीना है। फिर भी लोग पीते हैं। बीजेपी ने सीएम के इस बयान का कड़ा विरोध जताया है और मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR किये जाने की मांग की है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-केकड़ी के अस्पताल में न डॉक्टर हैं न जांच मशीनें, नर्सिंग कर्मियों के भरोसे चल रहा इलाज

केकड़ी. केकड़ी जिले में बघेरा का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इन दिनों चिकित्सा सेवाओं की बदहाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *