Saturday , May 18 2024
Breaking News

Upay: 1 रुपये के सिक्के का ये छोटा सा उपाय दिलाएगा आर्थिक रूप से बड़ा लाभ, जानिए कैसे

Upaaye upay for money this small measure of one rupee coin will give big benefit financially: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी तिजोरी, बैंक हमेशा धन दौलत से भरी रहे। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है और साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा चाहता है। लेकिन कई बार व्यक्ति जितनी मेहनत करता है उसके हिसाब से उसे फल प्राप्त नहीं होता और वो निराश होने लगता है। वह चाहकर भी पैसों की बचत नहीं कर पाता है और जितना कमाता है उतना ही उसका खर्च हो जाता है। ऐसे में आपको कुछ विशेष उपायों को करने की सलाह दी जाती है। इन उपायों से आप आर्थिक तंगी से छुटकारा दिला सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या करें-

-अगर आप आर्थिक रूप से बड़ा लाभ पाना चाहते हैं तो आपको एक रुपये का सिक्का लेना होगा। इस एक रुपये के सिक्के पर सरसों के तेल से एक बिंदु लगाएं और फिर इसे शनि मंदिर में रख दें और शनिदेव से आर्थिक लाभ पाने के लिए प्रार्थना करें। इससे आपको जल्द ही आर्थिक रूप से बड़ा लाभ प्राप्त होगा।

– अगर आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं और उसमें कई तरह की परेशानियां या कठिनाइयां आ रही है तो उन कठिनाइयों को दूर करने के लिए आक या मदार के पौधे का विधि-पूर्वक रोली, चावल से पूजा करें। ऐसा तो या तीन बार लगातार करने से आपके व्यापार में आ रही सभी कठिनाइयां दूर होती हैं और जल्द ही समस्या से छुटकारा मिलता है।

– अगर बार-बार आपके कार्यों में अड़चन आती है, तो इसके लिए आप सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर नीम के पेड़ के पास जाकर प्रणाम करें और फिर उसकी जड़ में जल चढ़ाना चाहिए। आज के दिन नीम के पेड़ को प्रणाम करके उसकी जड़ में जल चढ़ाएं इससे आपके कार्यों की सफलता बनी रहेगी।

About rishi pandit

Check Also

Nautapa: नौतपा के दौरान इन नियमों का जरूर करें पालन, वरना मिलने लगेंगे बुरे परिणाम

Vidhi upaaye nautapa 2024 follow these rules during nautapa nautapa 2024 dos and dont significance: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *