Sunday , May 19 2024
Breaking News

Shraddha Murder Case: मंगलवार को भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, श्रद्धा के परिजन DCP ऑफिस पहुंचे

Shraddha murder case aftabs polygraph test will be done tomorrow as well shraddhas family reached dcc office: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्‍ट अलग-अलग चरणों में किया जा रहा है। दिल्ली में एक्सपर्ट टीम पॉलीग्राफ टेस्ट कर रही है। संजीव गुप्ता, एफएसएल सहायक निदेशक ने कहा कि एक बार हमारे टेस्‍ट पूरे हो जाने के बाद, नार्को टेस्‍ट भी किया जाएगा। उन्‍होंने बताया, आज का सेशन जल्द ही पूरा होगा। हमें कल भी टेस्‍ट जारी रखने की आवश्यकता हो सकती है। इस बीच, पीड़िता श्रद्धा वालकर का परिवार हौज खास में DCP ऑफिस पहुंचा है।

अफताब ने श्रद्धा के दोस्तों को सुनाई ब्रेकअप की झूठी कहानी

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट आज भी जारी रहेगा। आफताब अमीन पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या करने का आरोप है। कहा जा रहा है कि आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के दो चरण बाकी है, जिन्हें सोमवार और मंगलवार को पूरा किया जाएगा। इसके बाद दिसंबर में नार्को टेस्ट होने की संभावना है। दिल्ली में रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। इससे पहले तीन बार पॉलीग्राफी टेस्ट हो चुका है। बता दें, पॉलीग्राफी टेस्ट को लाई डिटेक्टर टेस्ट के रूप में भी जाना जाता है। पुलिस मुख्य रूप से यह पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं आफताब सीरियल किलर तो नहीं है, क्योंकि उसके कई लड़कियों से संबंध उजागर हुए हैं।

दोस्तों को सुनवाई ब्रेकअप की कहानी

पता चला है कि श्रद्धा का मर्डर करने के बाद आफताब मुंबई गया था। वहां श्रद्धा के दोस्तों से उसका सामना हुआ था। पूछे जाने पर आफताब ने कहा था कि उसका श्रद्धा के साथ ब्रेकअप हो गया है और अब उसे उसके बारे में नहीं पता।

आफताब को ड्रग्स देने वाला गुजरात के धराया

श्रद्धा मर्डर केस में नए खुलासों का दौर जारी है। अब पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ नशीली दवाओं के सेवन के आरोपों की जांच करेगी। अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद आफताब के बारे में पता चला है कि वो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन भी करता था। इस बीच, गुजरात पुलिस ने सूरत से एक ड्रग पेडलर फैजल मोमिन को गिरफ्तार किया है। फैसल पर आफताब का ड्रग सप्लायर होने का भी शक है। वह मुंबई के वसई वेस्ट में आफताब के उसी इलाके में रहता था, जहां आफताब श्रद्धा के साथ दिल्ली शिफ्ट होने से पहले किराए पर रहता था।

फैजल और आफताब के कई कॉमन फ्रेंड हैं और गुजरात पुलिस अब फैजल के कॉल रिकॉर्ड खंगालेगी ताकि पता चल सके कि आफताब उसके संपर्क में कैसे था। गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा के कई दोस्तों ने कहा है कि आफताब ड्रग्स का सेवन करता था। वहीं पुलिस श्रद्धा के मुंबई वाले दोस्तों से भी सम्पर्क में है, ताकि और जानकारी हासिल की जा सके।

About rishi pandit

Check Also

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में आज तड़के एक कार और लॉरी के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत

अनंतपुर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार तड़के एक कार और लॉरी के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *