Monday , May 20 2024
Breaking News

PM Modi: इस चुनाव के बाद पता चलेगा गुजरात 25 वर्षों बाद कैसा दिखेगा, बोटाड में रैली में बोले PM मोदी

PM modi in botad after this election it will be known how gujarat will look after 25 years modi said at the rally in botad: digi desk/BHN/ बोटाड/ गुजरात के बोटाड में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव न केवल अगले पांच वर्षों के लिए है, बल्कि यह निर्धारित करेगा कि गुजरात 25 वर्षों के बाद कैसा दिखेगा। मोदी ने कहा कि 20 साल पहले गुजरात में केवल 1000 या 1200 मेडिकल सीटें थीं, आज लगभग 6200 एमबीबीएस सीटों ने गुजरात के युवाओं के लिए डॉक्टर बनने के दरवाजे खोल दिए हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार की सराहना की गई है।

इसने मानवता की बहुत बड़ी सेवा की है। चुनाव का मुद्दा विकास है, विकास को मुद्दा बनाने का काम गुजरात करता है और भारत की राजनीति में बीजेपी ने पहल की। विकास को प्राथमिकता देने ने आज भारत के सभी राजनीतिक दलों को चुनाव में विकास की बात करने पर मजबूर कर दिया है।

चुनाव का मुद्दा विकास है, विकास को मुद्दा बनाने का काम गुजरात करता है और भारत की राजनीति में बीजेपी ने पहल की। विकास को प्राथमिकता देने ने आज भारत के सभी राजनीतिक दलों को चुनाव में विकास की बात करने पर मजबूर कर दिया है। हर तरफ से एक ही बात सुनने को मिल रही है फिर एक बार मोदी सरकार। गुजरात की जनता ने अभूतपूर्व जीत का फैसला किया है।

About rishi pandit

Check Also

निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली

देहरादून देहरादून के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *