Sunday , May 19 2024
Breaking News

Shahdol: शहडोल में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता का समापन

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ यहां के रेलवे ग्राउंड में चल रही तीन दिवसीय शालेय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का समापन रविवार को हो गया है। यह प्रतियोगिता बालिकाओं के लिए आयोजित की गई थी। इसमें संभागीय टीम यहां अपना प्रदर्शन करने पहुंची थीं।

बालिका वर्ग अंडर-17 में नर्मदा पुरम की टीम विजेता रही जिसे शील्ड देकर कमिश्नर राजीव शर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस महा निरीक्षक दिनेश चंद्र सागर में सम्मानित किया। फुटबाल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर प्रतिभागी खिलाड़ियों से कमिश्नर राजीव शर्मा ने मुलाकात की एवं उनसे परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया। इस मौके पर अंडर 17 वर्षीय प्रथम विजेता नर्मदापुरम को एवं उप विजेता इंदौर को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने सभी को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इसी तरह अपना प्रदर्शन करते रहें। इस राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता में प्रदेश के 10 संभाग के खिलाड़ियों ने भाग लेकर अपनी-अपनी खेल प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया।

कमिश्नर ने किया संवाद

कमिश्नर राजीव शर्मा ने खेल में प्रतिभागी बालिकाओं से संवाद करते हुए विचारपुर की कक्षा 6वीं की सानिया से चर्चा की। सानिया ने बताया कि मेरे पिता डीजे का काम करते हैं और मैने इस खेल में 5 गोल किया है। उसने ने कहा कि मेरी इच्छा अच्छा खिलाड़ी बनने की है। इसी तरह कमिष्नर ने जिला अनूपपुर के धुरवासिन निवासी रोशन सिंह से भी खेल के संबंध में बातचीत की । सभी खिलाड़ियों ने उम्मीद जताई है कि वह अपना खेल प्रदर्शन सुधारते हुए खेल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और खेल की विधा में आगे अपना करियर बनाएंगे।

About rishi pandit

Check Also

यूरोप दौरे पर रवाना हुई भारतीय जूनियर पुरुष और महिला हॉकी टीम

यूरोप दौरे पर रवाना हुई भारतीय जूनियर पुरुष और महिला हॉकी टीम केन्याई धावक रॉजर्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *