Saturday , July 6 2024
Breaking News

Chhattisgarh: विधानसभा उपाध्‍यक्ष का हार्ट अटैक से निधन, अंत्येष्टि में शामिल होने CM पहुंचे ग्राम नवागांव

Manoj Mandavi Passes Away: digi desk/BHN/रायपुर/ छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्‍यक्ष मनोज मंडावी (Manoj Mandavi) का हार्ट अटैक से निधन हो गया। धमतरी के निजी अस्‍पताल में उन्‍हाेंने अंतिम सांस ली। मनोज मंडावी भानुप्रतापपुर से विधायक थे। मनोज मंडावी के निधन की खबर सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई।

एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा

राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष और भानुप्रतापपुर विधायक मनोज मंडावी के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गई है। राजधानी रायपुर एवं कांकेर में आज राजकीय शोक रहेगा तथा उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

राजकीय शोक की अवधि में राजधानी रायपुर और कांकेर जिले में स्थित समस्त शासकीय भवनों और जहां पर नियमित रूप से राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाते हैं, वहां पर राष्ट्रीय ध्वज आधे झुके रहेंगे तथा शासकीय स्तर पर कोई मनोरंजन/सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।

विधायक मनोज मंडावी के निधन पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, राज्यपाल अनुसुइया उइके, विधानसभा अध्यक्ष डा चरणदास महंत, कांग्रेस अध्‍यक्ष मोहन मरकाम, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित अन्‍य राजनीतिक दलों के नेताओं ने शोक व्‍यक्‍त किया।

विधानसभा उपाध्यक्ष व भानुप्रतापपुर के विधायक मनोज मंडावी का रविवार सुबह धमतरी क्रिश्चियन अस्पताल बठेना में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे बीते कुछ दिन से बीमार चल रहे थे। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार की सुबह बठेना में भर्ती किया गया था, जहां उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

About rishi pandit

Check Also

कलेक्टर ने की जल जीवन मिशन अंतर्गत एजेंसियो के कार्यो की समीक्षा

रायपुर,   बलौदाबाजार  कलेक्टर श्री दीपक सोनी ने जिले में जल जीवन मिशन कार्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *