Saturday , October 5 2024
Breaking News

Vaishali Thakkar: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी

Vaishali Thakkar Suicide: digi desk/BHN/ इंदौर/ टीवी धारावाहिक की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। वैशाली टीवी धारावाहिक ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ और जैसे कई धारावाहिक में काम कर चुकी है रही हैं, वह बिग बास में भी हिस्सा ले चुकी है । बताया जा रहा है कि वैशाली एक साल से इंदौर में रह रही थी। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद तेजाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम क लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार, शक है प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की है। तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वैशाली ठक्कर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्तों में शामिल रही हैं।

एक वर्ष से इंदौर में रह रही थी वैशाली

जानकारी के अनुसार वैशाली एक वर्ष से इंदौर में रह रही थी। वैशाली ने ससुराल सिमर का, आशिकी, लाल इश्क, सुपर सिस्टर और विष और अमृत में भी काम किया था। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरीयल में उन्होंने संजना का कैरेक्टर निभाया था। इस दौरान वे काफी फेसम हो गई थीं। इसके बाद ससुराल सिमर का सीरील में उन्होंने अंजलि का रोल निभया था। वैशाली को बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का सम्मान भी गोल्डन पेटल अवार्ड में मिल चुका है। टीवी सीरीयल के अलावा वैशाली ने कुछ फिल्मों में भी काम किया था। बताया जाता है कि उनका परिवार उज्जैन के पास महिदपुर का रहने वाला है, लेकिन वैशाली इंदौर में ही पली-बढ़ी थीं। शुरू से ही एक्टिक को लेकर उनका आकर्षण रहा था।

अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता भी इंदौर में कर चुकी हैं आत्महत्या

टीवी धारावाहिक अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता भी दो साल पहले इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में आत्महत्या कर चुकी हैं। प्रेक्षा कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लाकडाउन की वजह से 25 मार्च को इंदौर आ गई थी। इस दौरान वो डिप्रेशन में आ गई थी। पुलिस ने प्रेक्षा के रूम से जो नोट बरामद किया उसमें लिखा था- ‘मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है। मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की, अब मैं थक गई हूं।’ इसके साथ ही प्रेक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आखिरी बार एक मैसेज पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।’

पुराना प्रेमी कर रहा था प्रताड़ित

पुलिस का कहना है कि घर से सुसाइड नोट मिला है, जो डायरी में लिखा हुआ था। इससे पता चलता है कि वैशाली का पुराना प्रेमी उन्हें प्रताड़ित कर रहा था। पुलिस अब उस पर कार्रवाई करेगी। वैशाली के स्वजन शहर से बाहर हैं, उनके आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

25 दिसंबर 2025 को क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी आलिया भट्ट और शर्वरी की फिल्म अल्फा

मुंबई, यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही आलिया भट्ट और शर्वरी स्टारर फिल्म अल्फा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *