Sunday , October 6 2024
Breaking News

Venus Transit: शुक्र बनाने जा रहे हैं त्रिकोण राजयोग, इन राशि वालों की बढ़ जाएगी सुख-समृद्धि

Venus transit 2022 venus is going to make triangle raj yoga happiness and prosperity will suddenly increase on these zodiac signs: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ धन, वैभव और विलासिता के कारक ग्रह शुक्र 18 अक्टूबर को अपनी ही राशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र का गोचर 3 राशि वालों की कुंडली में केंद्र त्रिकोण राजयोग बना रहा है। जिसके कारण इन राशियों के जातकों के लिए यह बहुत ही शुभ योग बनाएगा। इससे इन जातकों को धन लाभ होगा। नई नौकरी मिल सकती है। वहीं लव लाइफ और मैरिड लाइफ में भी प्यार बढ़ सकता है। जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं जिन्हें शुक्र के गोचर से लाभ प्राप्त होने वाला है।

कन्या

शुक्र के गोचर से बनने वाला त्रिकोण राजयोग कन्या राशि वालों को काफी धन लाभ कराने वाला है। नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापार करने वाले कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। ऑफिस में अफसर आपके काम से खुश होंगे।

मकर

शुक्र का राशि परिवर्तन मकर राशि वालों को काफी शुभ फल देगा। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। बिजनेस में तरक्की होने की संभावना है। यह समय इस राशि वालों के करियर के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। धन लाभ हो सकता है। मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा। सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है।

कुंभ

शुक्र के इस राशि परिवर्तन से कुंभ राशि वालों के लिए कई सारी खुशियां मिलने वाली है। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। यात्रा पर जाना हो सकता है। यह समय इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा। निवेश से लाभ मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार करने वालों के लिए यह अवधि लाभप्रद रहेगी।

About rishi pandit

Check Also

वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी दिशा में होना चाहिए पैर

हिंदू धर्म में मानव जीवन के हर क्रियाकलाप किसी न किसी प्रकार से नियम अनुशासन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *