Friday , May 17 2024
Breaking News

Lal Kitab Upay: व्यापार में लाभ के लिए आजमाएं ये लाल किताब उपाय

Lal Kitab Upay: digi desk/BHN/नई दिल्ली/   ज्योतिष शास्त्र में रूचि रखने वाले जातक लाल किताब से परिचित होंगे। इस किताब में परेशानियों और कमजोर ग्रहों को मजबूत बनाने के उपाय बताए गए हैं। लाल किताब में बताए गए उपाय थोड़े अलग होते है। इन्हें करने से पहले किसी विद्वान पंडित या ज्योतिषी की सलाह लें। यह लाभ देगा। लाल किताब के अनुसार संघर्ष, मेहनत और पैसे लगाने के बाद भी अगर आपका व्यापार ठीक से नहीं चल रहा है, या बिजनेस में तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। तब लाल किताब में बाधाएं दूर करने के उपाय बताए गए गए हैं। इन उपायों से आपकी समस्याओं का समाधान हो सकता है।

  • अगर व्यापार में मंदी बनी रहती है, तो एक जटायुक्त नारियल लेकर लाल वस्त्र में लपेटकर उसे मोली से बांध दें। इसके बाद इसे अपने व्यावसायिक स्थल के किसी कोने में रख दें। 43 दिन बाद नारियल को किसी नदी में प्रवाहित कर दें, या साबुत सात सुपारियां लेकर उनपर चांदी का वर्क लगाकर पूजाघर में रख दें। सात सोमवार तक इनकी पूजा करें। आठवें सोमवार को इन सुपारियों को किसी मंदिर में चढ़ाएं।
  • अगर बाजार में दिया हुआ पैसा वापस नहीं मिल रहा है, तो शनिवार के दिन सूरमा किसी सुनसान जगह में जमीन में दबा दें। यदि कोई नया व्यावसायिक अनुबंध नहीं मिल रहा हो तो अपने व्यावसायिक स्थल पर जाने से पहले कुत्ते को मीठी रोटी खिलाकर जाएं।
  • यदि साझेदारों से परेशानी है, तो अपने व्यावसायिक स्थल के पूजा घर में प्रतिदिन सफेद सुंगधित फूल चढ़ाएं। दुकान या व्यापार स्थल में धन हानि हो रही है, तो तिजोरी में लाल कपड़े में सौंफ बांधकर रखें। 43 दिन के बाद इसे मंदिर में चढ़ा दें।
  • बिजनेस में स्थिरता नहीं रह पा रही हो तो जातक अपने पलंग के नीचे लोहे की वस्तु रखें। साथ ही शनिवार के दिन लोहे के पात्र में पानी भरकर सिरहाने रखकर सो जाएं। अगले दिन इस जल को पेड़ पर चढ़ा दें। राजकीय कारणों से अगर व्यापार में बाधा आ रही है, तो रविवार के दिन गाय को गेहूं की रोटी खिलाएं।

 

About rishi pandit

Check Also

बाबा केदारनाथ जाने का बना रहे हैं प्लान? जानें दिल्ली से क्या है आसान रूट

  उत्तराखंड में स्थित विश्व प्रसिद्ध चारों धामों में से एक बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *